“भाऊ, आपकी बदौलत ही फिर सांसद बना” : धनंजय महाडिक

    पिंपरी : राज्यसभा (Rajya Sabha) में बीजेपी (BJP) के नवनिर्वाचित सांसद धनंजय महाडिक (MP Dhananjay Mahadik) ने शनिवार रात पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) के बाहुबली नेता और विधायक लक्ष्मण जगताप (MLA Laxman Jagtap) से उनके आवास पिंपलेगुरव में जाकर मुलाकात की। “भाऊ, आपकी वजह से मैं एक बार फिर से सांसद बन पाया। आपकी पार्टी के प्रति वफादारी, जुझारू वृत्ति और मजबूत इच्छाशक्ति हमेशा बीजेपी ही नहीं, बल्कि सभी राजनीतिक दलों (Political Parties) के कार्यकर्ताओं को प्रेरित करेगी,” इन शब्दों में सांसद महाडिक ने विधायक जगताप का आभार जताया।

    नवनिर्वाचित सांसद ने यह कामना भी की कि आपका स्वास्थ्य अच्छा रहे और पिंपरी-चिंचवड के लोगों की सेवा के लिए आप जल्द से जल्द दोबारा काम शुरू करें। उन्होंने यह भी भावना भी व्यक्त की कि हम एक बार फिर पिंपरी-चिंचवड महानगरपालिका पर बीजेपी का भगवा फेंकना चाहते हैं। विधायक जगताप ने भी धनंजय महाडिक को सांसद चुने जाने पर बधाई दी। इस अवसर पर विधायक लक्ष्मण जगताप के भाई, पूर्व नगरसेवक और बीजेपी के चिंचवड विधानसभा चुनाव अध्यक्ष शंकर जगताप, उद्योगपति विजय जगताप सहित परिवार के सभी सदस्य मौजूद थे।

    नवनिर्वाचित सांसद धनंजय महाडिक शनिवार रात मुंबई में जीत का जश्न मनाने के बाद सबसे पहले पिंपरी-चिंचवड पहुंचे। यहां उन्होंने विधायक लक्ष्मण जगताप के पिंपलेगुरव स्थित आवास जाकर विधायक जगताप और उनके परिवार से बात कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। जगताप परिवार की ओर से नवनिर्वाचित सांसद धनंजय महाडिक की आरती उतारी गई और उनका अभिनंदन किया गया। इसके बाद वे पुणे में जहां विधायक मुक्ता तिलक का इलाज चल रहा है उस अस्पताल में जाकर तिलक की तबियत का हालचाल जाना और उनका आभार जताया। 

    गौरतलब है कि राज्यसभा के चुनाव के लिए बीजेपी के ये दोनों विधायक एंबुलेंस से विधानभवन वोट डालने गये थे। ये दोनों भी विधायक बीते कुछ दिनों से गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। विधायक जगताप तो मौत को हराकर करीबन 50 दिन बाद अस्पताल से घर लौटे हैं हालांकि डॉक्टरों ने आराम करने की सख्त हिदायत दी है। बीजेपी की जीत के शिल्पकार पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने यह जीत अपने दोनों जुझारू विधायक जगताप और तिलक को समर्पित की है।