mara mari
File Pic

Loading

पिंपरी: अतिक्रमण हटाने के दौरान पुणे महानगरपालिका (PMC)अमले के कर्मचारियों से मारपीट की पुणे (Pune) में घटी घटना ताजा ही है कि पिंपरी-चिंचवड़ (Pimpri-Chinchwad) में भी अतिक्रमण हटाओ कार्रवाई के दौरान तोड़ू दस्ते की महिला कर्मचारी से गाली-गलौज और मारपीट करने का मामला सामने आया है। इस आरोप में एक महिला के खिलाफ चिखली थाने में मामला दर्ज किया गया है। यह घटना कृष्णा नगर चौक से साने चौक चिखली तक हुई। 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, इस मामले में पिंपरी-चिंचवड़ महानगरपालिका (Pimpri-Chinchwad Municipal Corporation) के अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई टीम के महेन्द्र जगोबाजी चौधरी (57) ने चिखली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी है। इसके अनुसार, एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि वादी अपनी टीम के साथ कृष्णा नगर चौक से साने चौक चिखली के बीच इलाके से अतिक्रमण हटाने का काम कर रहे थे। इस दौरान आरोपी ने सुरक्षा के लिए वहां मौजूद महिला पुलिसकर्मियों से गाली-गलौज की। 

पुलिस ने दर्ज किया केस

इस दौरान आरोपी ने महिला कर्मचारी से मारपीट कर, हाथ नोचकर उनके हाथ भी जख्मी कर दिए। इसी के चलते महिला आरोपी के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने का मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। इस घटना से एक दिन पहले पुणे में ढोले पाटिल रोड पर महानगरपालिका की अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई के दौरान महानगरपालिका के अतिक्रमण निरीक्षक और सुरक्षा कर्मचारी से जबरदस्त मारपीट किए जाने की घटना सामने आई। अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई के दौरान महानगरपालिका के अमले पर होनेवाले हमलों से महानगरपालिका स्टाफ आतंकित हैं।