Ajit Pawar, CM, Maharashtra, Asha Pawar
डिजाइन फोटो

Loading

नागपुर : महाराष्ट्र (Maharashtra) के डिप्टी सीएम अजित पवार (Deputy CM Ajit Pawar) की मां आशा पवार (Mother Asha Pawar) चाहती हैं कि उनका बेटा महाराष्ट्र का सीएम (Maharashtra CM) बने। महाराष्ट्र में पंचायत के उपचुनाव (Panchayat by-elections) में वोट डालने के बाद अजित पवार की मां आशा पवार (Ajit Pawar’s mother Asha Pawar) ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपने मन की बात लोगों के सामने रखी।

 

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में रविवार को 2359 ग्राम पंचायतों के लिए वोट डाले गए। इस दौरान महाराष्ट्र  के उपमुख्यमंत्री अजित पवार द्वारा अपने राजनीतिक गुरू व चाचा शरद पवार (Sharad Pawar) के खिलाफ बगावत करके भाजपा शिवसेना शिंदे गुट(BJP-Shivsena Shinde Group) के साथ मिलकर सरकार बनाने के बाद राज्य में यह पहला चुनाव होने जा रहा है। इस चुनाव को अजित पवार  की प्रतिष्ठा से भी जोड़कर राजनीतिक विश्लेषक देख रहे हैं।

ग्राम पंचायत के लिए हो रहा था उपचुनाव

वोटिंग के दौरान पोलिंग बूथ पर पहुंची डिप्टी सीएम अजित पवार की मां आशा पवार  मतदान करने के बाद मीडिया के साथ बातचीत की और अपने बेटे को मुख्यमंत्री (CM Of Maharashtra) के रूप में देखने की इच्छा जताई। पंचायत चुनाव में अपना वोट डालने के बाद 84 वर्षीय आशा पवार ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि वह चाहती हैं कि उनके जीते जी अजित पवार मुख्यमंत्री बनें।

आशा पवार ने कहा कि बारामती में हर कोई उनके बेटे से प्यार करता है। हर कोई इस बात को चाहता है कि उनको मुख्यमंत्री बनना चाहिए। अभी मैं 84 साल की हूं और अपने रहते हुए अपने बेटे अजीत पवार  को मुख्यमंत्री  बनते देखना चाहूंगी। आगे देखते हैं क्या होता है… अब मैं और क्या कह सकती हूं। बारामती में सभी लोग हमारे अपने लोग हैं और हर कोई दादा अजीत पवार से प्यार करता है।

बारामती की काटेवाड़ी ग्राम पंचायत में है गांव

आपको बता दें कि राज्य में रविवार को  2359 ग्राम पंचायतों के लिए वोट डाले गए। इन पदों पर खाली सीटों के चलते यह मतदान कराया गया था।पंचायतों के चुनाव में पवार परिवार का गढ़ बारामती की काटेवाड़ी ग्राम पंचायत भी शामिल था, जहां पर वोट डाले गए।  इस चुनाव में अजित पवार (Ajit Pawar) के परिवार के लोग ने वोट डाला है। आशा पवार के द्वारा दिए गए इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारों में एक बार फिर एक नए तरह की चर्चा शुरू हो गई है।