File Photo
File Photo

Loading

पुणे: शहर पुलिस ने मुंढवा (Mundhwa) के केशव नगर में एक बुजुर्ग (Elderly) की हत्या (Murder) के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार (Arrested) किया है। पुलिस ने कहा कि आरोपी रविवार दोपहर श्री कृपा सोसाइटी में रवींद्र गायकवाड़ (60) के घर के पास एक सार्वजनिक सड़क पर आपस में झगड़ रहे थे और गायकवाड़ और उनके कर्मचारी एस एस जैसवार ने उनसे झगड़ा बंद करने और वहां से जाने को कहा। तीनों मौके से चले तो गए, लेकिन कुछ देर बाद वापस आए और लगभग तड़के 3:30 बजे गायकवाड़ पर धारदार हथियार से हमला कर मौके से फरार हो गए। गायकवाड़ को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। 

पुलिस ने कहा कि आरोपी-सागर जवले, आकाश जवले और साहिल सुतार, सभी लगभग 20 साल के और मंजरी के रहने वाले हैं। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की जांच के लिए अदालत से उनकी हिरासत लेंगे। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी धारा 302 (हत्या), 307 (हत्या का प्रयास), 324 (जानबूझकर खतरनाक हथियारों या साधनों से चोट पहुंचाना), 336 (दूसरों की जान या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालना), 504 (इरादे से जानबूझकर अपमान और शांति भंग करने के लिए उकसाना), 34 (सामान इरादा) और आर्म्स एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज है। पुलिस आगे की जांच कर रही है। 

दुकानदार पर कोयता से हमला

वहीं, एक अन्य घटना में खुले पांच डिस्पोजेबल प्लेट देने के बाद उसका पैसा मांगने पर बिबवेवाडी के दुकान में काम करने वाले पर कोयता से हमला किया गया है, जबकि उसके सहकर्मी की बेरहमी से पिटाई की गई। इस घटना में धर्माराम गोकुलराम बंजारा जख्मी हो गया है। इस मामले में बिबवेवाडी पुलिस ने निखिल नितिन गावडे को गिरफ्तार कर लिया है। उसके अन्य तीन साथियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया गया है। यह घटना अपर बिबवेवाडी के अंबिका डिस्पोजेबल एंड बर्थ डे हाउस में हुई।