Immediately fill place 779 Health related to PMC

  • डॉ. नीलम गोऱ्हे के मनपा से निर्देश

Loading

पुणे. पुणे महानगर पालिका (PMC) के चिकित्सा अधिकारियों (Medical Officers) और कर्मचारियों (Employees) के 779 पद अभी भी रिक्त हैं. विधान परिषद के उपसभापति ने इन पदों को प्राथमिकता से भरने के लिए आवश्यक प्रक्रिया पूरी करने का निर्देश दिया.

नीलम गोऱ्हे ( Neelam Gorhe) ने इसकी जिम्मेदारी कमिश्नर विक्रम कुमार (Commissioner Vikram Kumar)  को दी है.  यह भी बताने को कहा गया है कि इस संबंध में क्या कार्रवाई की गई है.

मनपा कमिश्नर पर सौंपी जिम्मेदारी 

शहर में कोरोना वायरस (Corona Virus) अत्यधिक संक्रामक है. इसलिए, इस संकट से निपटने में कई मुश्किलें हैं.  इन समस्याओं को हल करने और मरीजों के लिए सुविधाओं की आवश्यक व्यवस्था करने के लिए, डॉ. गोऱ्हे  ने एक वेबिनार बैठक आयोजित की. साथ ही, उप मुख्यमंत्री अजीत पवार के साथ शुक्रवार को सभी अधिकारियों की एक बैठक डिविजनल कमिश्नर कार्यालय में आयोजित की गई.  बैठक के दौरान, स्वास्थ्य विभाग में कर्मचारियों की अपर्याप्त संख्या के बारे में मुद्दे उठाए गए थे. उसके बाद, डॉ. गोऱ्हे  ने रिक्त पदों को तत्काल भरने का निर्देश दिया.  उपसभापति डॉ. नीलम गोऱ्हे द्वारा कमिश्नर को दिए गए निर्देशों से शहरी विकास सचिव और डिविजनल कमिश्नर को अवगत कराया गया है. विभिन्न स्वास्थ्य आपदाओं से निपटने के लिए सभी स्वास्थ्य अधिकारियों और कर्मचारियों को सशक्त बनाना आवश्यक है.  ऐसा भी उन्होंने कहा.