(प्रतीकात्मक तस्वीर)
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

    Loading

    महाराष्ट्र: आये दिन महाराष्ट्र में हत्या के कई मामले सामने आ रहे है ऐसे में  पुणे के पिंपरी चिंचवड़ से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां  एक छोटे से विवाद के चलते एक वेटर को लकड़ी के डंडे से बेरहमी से पीटा गया। ऐसे में पिटाई में गंभीर रूप से घायल वेटर की मौत हो गई है। मारे गए वेटर का नाम मंगेश संजय पोस्ते है और होटल में मौजूद दो अन्य लोग अमित अमृत मुथकुले और सचिन सुभाष भवर आरोपियों द्वारा पिटाई के कारण घायल हो गए हैं। आपको बता दें कि अब सांगवी पुलिस ने इस मामले में विजयराज वाघिरे और उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आइए जानते है आखिर क्या है पूरा माजरा… 

    मामूली विवाद के चलते वेटर की मौत 

    इस खौफनाक घटना के बारे में अधिक जानकारी यह है कि पिंपरी चिंचवड के पिंपले सौदागर इलाके में सासरवाड़ी खानावल नाम का एक होटल है, जहां यह पूरी वारदात हुई है। आरोपी विजयराज वाघिरे और उसका साथी मंगलवार आधी रात इसी होटल में खाना खाने आए थे। आरोपी की होटल में सर्विस को लेकर वेटर मंगेश पोस्ते से बहस हो गई थी। इसके बाद आरोपियों ने होटल में हंगामा करना शुरू कर दिया। इसके बाद चंद मिनटों में ही आरोपी बाहर आ गए और वोटरों को पीटना शुरू कर दिया। मटन सूप में चावल क्यों है? आरोपियों ने वेटर पोस्ते को लकड़ी के डंडे से यह कहकर पीटा कि आपके होटल की सर्विस अच्छी नहीं है।

    आरोपी मौके से फरार 

    इतना ही नहीं बल्कि आरोपियों की पिटाई से मंगेश पेस्टे गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना में उनकी मौत हो गई। दो अन्य घायल हो गए। वेटर की हत्या करने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। इस बीच, पुलिस ने इस मामले में आरोपी विजयराज वाघिरे और उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज कर बताया है कि आगे की जांच जारी है, फ़िलहाल इस घटना को पढ़कर लोग दंग है।