Arrest
File Photo

    Loading

    पुणे: शहर में अपराधियों की झलक दिखाने वाले वायरल वीडियो मामले (Viral Video Case) में सल्या उर्फ सलमान को क्राइम ब्रांच यूनिट- 2 (Crime Branch Unit-2) ने गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। चार वायरल वीडियो (Viral Video) हुआ था। इनमें से दो वीडियो हाल ही में घटी घटना का था, जबकि दो वीडियो डेढ वर्ष पूर्व का था। लेकिन इसके जरिए शहर के अपराधियों की भयावह वास्तविकता सामने आई थी। 

    इस मामले में सल्या उर्फ सलमान हनीफ शेख (22, धनकवडी) को गिरफ्तार किया है। इस मामले में सहकार नगर पुलिस स्टेशन में हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज है। सल्या पुलिस रिकॉर्ड में अपराधी है। उस पर 7 गंभीर मामले दर्ज है।  इस बीच पिछले सप्ताह सहकार नगर के सल्या और उसके साथियों का पहले गैंग था, लेकिन अब गैंग में क्यों नहीं रहता है इसलिए उस पर जानलेवा हमला किया गया था। उसे घुटने पर बैठकर पैर पकड़ना पड़ा था। हाथ में कोयता और डंडे लेकर हंगामे की वीडियो रिकॉर्डिंग कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दहशत पैदा की गई थी।  

    सहकार नगर पुलिस को सौंपा गया

    वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस नींद से जागी और केस दर्ज किया। इसके बाद से ही पुलिस सल्या को तलाश रही थी। इस बीच क्राइम ब्रांच यूनिट-2 के पुलिस इंस्पेक्टर क्रांति कुमार पाटिल और उनकी टीम को जानकारी मिली थी कि सल्या आलंदी रोड के एक होटल के पास आने वाला है। इसके आधार पर जाल बिछाकर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आगे की पूछताछ के लिए उसे सहकार नगर पुलिस को सौंपा गया है।