अवैध धंधों के विरोध में विधायक सुनील शेलके आक्रामक, कामशेत पुलिस स्टेशन पर मोर्चा

    Loading

    पिंपरी : विधानसभा में आवाज उठाने के बाद कामशेत के अवैध धंधों (Illegal Businesses) के विरोध में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) के विधायक सुनील शेलके (MLA Sunil Shelke) सड़कों पर उतरे। उनके नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में नागरिक कामशेत पुलिस स्टेशन (Kamshet Police Station) के सामने जमा हो गए। विधायक कार्यकर्ताओं के साथ पैदल जुलूस निकालते हुए कामशेत पुलिस स्टेशन पहुंचे। उन्होंने पुणे ग्रामीण पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाते हुए कहा कि अवैध शराब (Illegal Liquor) के कारण युवा पीढ़ी का जीवन बर्बाद हो रहा है। युवा पीढ़ी (Young Generation) व्यायाम करने के लिए सुबह उठने के बजाय इस बात की तलाश कर रहा है कि शराब कहाँ से लाएँ? ऐसी परिस्थति पुणे ग्रामीण पुलिस ने पैदा की।

    अवैध धंधे युवाओं को बिगाड़ रहे 

    इस बीच कामशेत पुलिस ने विधायक शेलके को नागरिकों के सामने आश्वासन दिया कि वे एक घंटे के भीतर अवैध शराब कारोबार के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। इस दौरान विधायक और पुलिस आमने-सामने हो गए। साथ ही पुलिस ने नागरिकों से अपील की है कि अगर कामशेत पुलिस स्टेशन की सीमा के भीतर ऐसा कुछ पाया जाता है तो तुरंत पुलिस को सूचित करें, हम कार्रवाई करेंगे। विधायक सुनील शेलके ने कहा, अवैध धंधे युवाओं को बिगाड़ रहे हैं। युवा सुबह उठकर व्यायाम करने के बजाय यह पता लगाने का समय बीता रहे है कि शराब कहां मिलती है। सिर्फ इसलिए कि हमारी शक्ति बदल गई है, हमारे विचार नहीं बदले हैं। 

    20 रुपए की शराब युवा पीढ़ी का जीवन बर्बाद कर रही

    सत्ता चाहे जिसकी भी हो, पुलिस डेढ़ साल से प्रशासन से कह रही है कि आप गांवों में हाथ भट्टियां और गांजे का संचालन बंद कर दें। सिर्फ 20 रुपए की शराब युवा पीढ़ी का जीवन बर्बाद कर रही है। विधायक शेलके कुछ गांवों में अवैध शराब बिक्री स्थल से शराब लाए थे, पुलिस को दिखाकर उन्होंने कई आरोप लगाए। यहां के पुलिस अधिकारी डेढ़ से दो साल में करोड़ों रुपए जमा कर लेते हैं, उन्होंने यह आरोप लगाया है।