Police 'fitness band' to fight Corona

  • पिंपरी-चिंचवड़ और चाकण के एमआईडीसी क्षेत्र में प्रदान किए गए

पिंपरी. कोरोना से बचाव के लिए पिंपरी-चिंचवड़ और चाकण के एमआईडीसी क्षेत्र में पुलिस फ़ोर्स  को फिटनेस बैंड प्रदान किए गए. इस फिटनेस बैंड की वजह से अपने कर्त्तव्य का पालन करते हुए पुलिसकर्मी अपने शरीर की देखभाल करने में भी सक्षम होंगे.

यह फिटनेस बैंड पुलिस कमिश्नर कृष्ण प्रकाश, रामनाथ पोकले, अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर पिंपरी-चिंचवड़ क्षेत्र की उपस्थिति में दिए गए.

सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित करेगी

कृष्ण प्रकाश ने कहा कि फिटनेस बैंड के माध्यम से पुलिस दल की सुरक्षा में योगदान के लिए हम इंडोस्पेस को धन्यवाद देते हैं. इस पूरे महामारी के दौरान हमारे अधिकारी पूरी लगन से काम कर रहे हैं और इस कठिन समय में इंडोस्पेस की यह पहल निश्चित रूप से उन्हें आगे भी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित करेगी. ग्रेड ए औद्योगिक और लॉजिस्टिक रियल इस्टेट में निवेशक, डेवलपर और मैनेजर इंडोस्पेस ने अपने कॉर्पोरेट सोशल रीस्पॉन्सिबिलिटी (CSR) प्रोग्राम के अंतर्गत यह उपक्रम किया गया. इंडोस्पेस कोविड-19 (COVID-19) महामारी के दौरान चाकण  क्षेत्र के समुदाय का सक्रिय रूप से समर्थन कर रहा है.लॉकडाउन के दौरान, इंडोस्पेस ने 1500 फ़ूड किट्स भी वितरित किए थे और इसके आलावा हाल ही में इंडोस्पेसने चाकण के कोविड केअर सेंटर को मास्क, सॅनिटायजर अन्य संरक्षणात्मक उपकरण तथा पिंपरी चिंचवड़ नगर निगम  (पीसीएमसी) को वेंटिलेटर्स दान किए थे. राजेश जग्गी,  उपाध्यक्ष, रियल एस्टेट एवरस्टोन ग्रुप ने कहा कि महामारी की शुरुआत से, हमारे पुलिस कर्मी निस्वार्थ भाव से और लगन से अपने कर्तव्यों का पालन कर रहे हैं.यह  पहल, देश के लिए बड़ा योगदान देनेवाले हमारे पुलिसकर्मियों के लिए हमारा छोटा सा प्रयास है .हमें उम्मीद है कि ये बैंड हमारे बहादुर पुलिस अधिकारियों को उनके स्वास्थ्य का ख्याल रखने में मदद करेंगे.