mobile
File

    Loading

    नई दिल्ली/पुणे.  पुणे (Pune) से आ रही एक सनसनीखेज घटना के अनुसार यहाँ  एक 16 साल के लड़के पर ट्यूशन पढ़ाने आने वाली 56 साल की शिक्षिका का शौचालय का इस्तेमाल करते समय कथित तौर पर वीडियो बनाने की वजह से पुलिस ने मामला दर्ज किया है। सूत्रों के मुताबिक यह लड़का कक्षा 10वीं कक्षा का छात्र है। वहीं उसने शौचालय में विडियो रिकॉर्ड करने के लिए अपना एक मोबाइल फोन छुपाकर रखा था। मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस (Police) ने FIR दर्ज कर लिया है। उक्त घटना मार्च महीने की बताई जा रही है। वहीं महिला ने बीते गुरुवार को मामला दर्ज कराया। 

    पहले भी बना है वीडियो

    पुलिस में दर्ज शिकायत में यह भी बताया गया है कि शिक्षिका जब उसे पढ़ाती थीं तब भी वह चुपके से उनका कई बार वीडियो बनाता था। इसके पहले भी कई बार अपनी टीचर की बिना सहमति के लड़के ने उनका वीडियो बनाया था। वहीं मामले पर पुलिस ने बताया की शिक्षिका पिछले पांच सालों से छात्र को घर जाकर होम ट्यूशन पढ़ाती थीं। इस मामले में फिलहाल भारतीय दंड संहिता (IPC) की धाराओं और सूचना प्रौद्योगिकी (IT) अधिनियम की धारा 66E में FIR दर्ज हुई है।

    क्या किया पुलिस ने 

    फिलहाल पुलिस ने उक्त छात्र का फोन बरामद कर लिया गया है और उसमें उन्हें एक आपत्तिजनक वीडियो मिला है। फिलहाल छात्र की बोर्ड परीक्षा चल रही है इसके चलते अभी कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है लेकिन उस किशोर को न्याय बोर्ड के समक्ष जरुर पेश किया गया है। मामले की जाँच चल रही है।