Pimpri-Chinchwad Crime

    Loading

    पिंपरी: गरबा के लिए लगाए गए मंडप को निकालने के दौरान हुए मामूली विवाद में मंडप वाले और उसके साथियों ने पिंपरी-चिंचवड महानगरपालिका (Pimpri-Chinchwad Municipal Corporation) के रिटायर्ड स्वास्थ्य अधिकारी (Retired Health Officer) अनिल रॉय समेत दो बुजुर्गों और अन्य एक व्यक्ति पर डंडे और लोहे की रॉड से हमला कर दिया गया। जवाब में स्थानीय लोगों ने भी हमलावर में से एक को पकड़कर उसकी धुलाई की और पुलिस (Police) के हवाले कर दिया। इस पूरे मामले में परस्पर विरोधी शिकायत दर्ज कराई गई है। यह घटना  चिंचवड़ के कालभोर नगर में घटी।

    इस मामले में मेहबूब फकरुद्दीन शेख (66) की शिकायत पर विष्णु चावरिया , राउत मंडप वाले और उनके 10 से 12 साथियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इसमें कहा गया है कि गरबा के लिए लगाए गए मंडप को निकालने के दौरान एक कार से लाइटिंग के कुछ बल्ब फूट गए। इस पर मंडप वाले ने गालीगलौज की और जवाब मांगने पर अपने साथियों को बुलाकर वहां वादी, डॉ रॉय और अन्य दो से तीन लोगों पर डंडे और रॉड से हमला कर दिया। इसमें तीन लोग घायल हुए हैं।

    पिंपरी पुलिस कर रही मामले की जांच

    दूसरी शिकायत अभिजीत दशरथ राउत (23) ने दर्ज कराई है। इस शिकायत पर महिबु खान, डॉ रॉय, एक महिला और उनके 10 से 12 साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इसमें कहा गया है कि मंडप निकालने के दौरान एक कार द्वारा उसकी लाइटिंग के बल्ब कुचले गए। जब वादी ने इसका जवाब मांगा तब आरोपियों ने मिलकर उसके साथ गालीगलौज करते हुए डंडे से मारपीट की। इस दौरान वादी की सोने की चेन भी गायब हो गई, ऐसा शिकायत में कहा गया है। दोनों मामलों में पिंपरी पुलिस छानबीन कर रही है।