accident
File Photo

    Loading

    पुणे: पुणे जिले (Pune district) के बारामती तालुका (Baramati taluka) में एक बड़ा हादसा हो गया है, जिसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई। कार (Car) और ट्रैक्टर (Tractors) के बीच जोरदार भिड़ंत होने से यह भीषण हादसा हुआ। हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई, जिसमें में दो महिला और एक युवक शामिल है। यह हादसा बारामती तालुका के मोरगांव के पास हुआ।

    बारामती पुलिस से मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, मोरगांव के पास भंडारी परिवार सफर कर रहा था। तभी कार और एक ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर हो गई। इस भीषण हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। अश्विनी श्रेणिक भंडारी, मिलिंद श्रेणिक भंडारी और कविता उदय शहा हादसे में मरने वालों के नाम हैं। आशंका जताई जा रही है कि तेज रफ्तार कार ने गन्ने से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली को पीछे से टक्कर मार दी जिससे हादसा हुआ है।

    धार्मिक कार्यक्रम के लिए पुणे आया था परिवार

    इस भीषण सड़क हादसे में भंडारी ज्वैलर्स श्रेणिक भंडारी की पत्नी अश्विनी भंडारी और बेटा मिलिंद भंडारी की मौत हो गई। बारामती में तीनों की मौत से मातम छाया हुआ है। वहीं हादसे में गंभीर रूप से घायल बिंदिया सुनील भंडारी को इलाज के लिए पुणे के जहांगीर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि पूरा परिवार एक धार्मिक कार्यक्रम के लिए पुणे आए थे। रात में कार्यक्रम खत्म कर वे बारामती वापस जा रहे थे। तभी यह हादसा हुआ, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।