Motorcyclist fell into a pothole on the road in Thane, Maharashtra, man dies in accident

    पुणे. तेज़ गति से आ रहे वाहन द्वारा टक्कर मार दिए जाने से हुए हादसे में पैदल जा रहे एक युवक की मौत (Death) हो गई। यह घटना कोंढवा (Kondhwa) परिसर  के पिसोली रोड (Pisoli Road) में घटी है। दुर्घटना (Accident) के बाद फरार हो गए वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज (Case Registered) किया गया है।  

    पुलिस के अनुसार, मृतक का नाम रामतेज यादव है। यादव के रिश्तेदार पटु यादव ने इस मामले में कोंढवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। रामतेज यादव मजदूरी करता था। वह पिसोली रोड की तरफ निकला थाल पिसोली-उंड्री रोड पर तेज़ गति से आ रहे  एक वाहन ने रामतेज को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना के बाद वाहन चालक फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल यादव की उपचार के दौरान मौत हो गई। सहायक फौजदार प्रताप डोईफोडे मामले की जांच कर रहे है।

    डंपर की चपेट में आकर दोपहिया सवारों की मौत

    उधर, कोल्हापुर में मामा से मिल कर अपने गांव लौटते समय एक डंपर की चपेट में आकर दोपहिया सवार दो युवकों की की दर्दनाक मौत हो गयी। यह घटना मलकपुर में मोसम गांव के करंजफेण-येलवण जुगाई रोड पर घटी है। दोनों की दुर्घटना में मौत से गांव में मातम छा गया है। मृतकों की पहचान बालासाहेब लहू भातडे और सचिन बालकृष्ण शेलार  के रूप में हुई है।