fraud
Representative Photo

    पिंपरी. एक ही गाड़ी की तीन-तीन बार बिलिंग (Billing) कर और आरटीओ (RTO) के डॉक्यूमेंट्स में हेराफेरी  कर शोरूम के मैनेजर द्वारा 26 लाख 59 हजार रुपयों की धोखाधड़ी किए जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में मैनेजर (Manager) के खिलाफ तलेगांव दाभाड़े पुलिस स्टेशन (Talegaon Dabhade Police Station) में मामला दर्ज (Case Registered) किया गया है।

    यह पूरा मामला 31 मार्च 2017 से 16 अगस्त 2019 के बीच तलेगांव स्थित खांडगे ऑटोमोबाइल शोरूम से जुड़ा हुआ है। इस बारे में सिध्दार्थ सतीश दलवी (30) के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। उसके खिलाफ शोरूम के मालिक गणेश वसंत खांड़गे (50) ने तलेगांव दाभाड़े पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करायी है।

    धोखाधड़ी करने के आरोप में केस दर्ज 

    पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार तलेगांव दाभाड़े में गणेश खांड़गे का टू- व्हीलर शोरूम है। आरोपी सिध्दार्थ उस शो रूम में पिछले 15 सालों से बतौर मैनेजर काम करता है। खांडगे ने शोरूम के सभी व्यवहार और जिम्मेदारियां सिध्दार्थ को सौंपी थी। सिध्दार्थ ने एक ही वाहन के दो से तीन बार बिल बनाकर रजिस्ट्रेशन की रिसिप्ट में हेरफेर कर वाहनों को गलत नंबर देकर बेच दिया। इसके बदले उसने ग्राहक और सबडीलर से 26 लाख 59 हजार 235 रुपए ले लिए। शोरूम के मालिक से धोखाधड़ी करने के आरोप में सिध्दार्थ के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।