ARREST
File Photo

    Loading

    पिंपरी: पिंपरी-चिंचवड पुलिस (Pimpri-Chinchwad Police) की सीमा में चाकण-रोहकल रोड पर घातक हथियारों से वार कर एक युवक की निर्मम हत्या (Murder) की वारदात को पुलिस ने सुलझा लिया है। सोमवार की दोपहर 12 बजे यह घटना सामने आयी। इसमें मरनेवाले युवक का नाम युसुफ अर्षद काकर है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार (Arrested) कर उनके नाबालिग उम्र के 7 साथियों को हिरासत में लिया है।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, यह हत्या अपने दोस्त की हत्या का बदला (Avenge) लेने के उद्देश्य से किए जाने की जानकारी सामने आई है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम प्रणव उर्फ पन्या संजय शिंदे और आनंद उर्फ आण्णा तांडव हनुमंत कोरमशेट्टी हैं। इन मुख्य आरोपियों के साथ पुलिस ने 15 से 17 आयु के उनके सात नाबालिग साथियों को भी हिरासत में लिया है। उनके खिलाफ युसुफ अर्शद काकर के भाई साजीद अर्शद काकर (21, निवासी चाकण, खेड, पुणे) ने चाकण पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। 

    कोयते से हमला कर की हत्या

    पुलिस ने बताया कि पिछले साल आरोपियों के दोस्त रोहित की हत्या की गई थी, जिसमें युसूफ आरोपी था। उसका बदला लेने के लिए आरोपियों ने यूसुफ की हत्या की साजिश रची। इसके अनुसार सोमवार को यूसुफ अपने रिक्शे से चाकण- रोहकल रोड से जा रहा था। दोपहर में रोहकल स्थित ‘राम लक्ष्मण जूरी’ इलाके में पहुंचने के बाद चाकण के बैलगाड़ी घाट के सामने पहले से घात लगाए बैठे चार-पांच हमलावरों ने काकर का रिक्शा रोका। युसूफ की रिक्शा में सवार होकर बैठा युवक भी हमलावरों का साथी था। घटनास्थल पर पहुंचने के बाद उसने सबसे पहले हमला किया। इसी दौरान एक कार से आए पांच-छह हमलावरों ने उस पर कोयते से हमला कर दिया। उसकी आंखों में मिर्च झोंकी गई थी। हमलावरों को देखकर यूसुफ रिक्शा छोड़कर भाग गया, हालांकि उन्होंने ने कुछ दूर तक उसका पीछा किया और उसके सिर, गर्दन और हाथों पर कई वार किए। खून से लथपथ युसूफ की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मौके से खून से सने दो कोयते बरामद किए हैं।