accident
File Photo

    Loading

    पिंपरी : अलग-अलग तीन सड़क हादसों (Road Accidents) में दो लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य दो लोग घायल हो गए हैं। वहीं एक कंपनी में ऑपरेटर (Operator) की लापरवाही से मशीन में फंसकर एक कर्मचारी (Employee) की भी मौत हो गई है। ये सभी हादसे पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) से सटे चाकण पुलिस स्टेशन (Chakan Police Station) की सीमा में हुए हैं। इन हादसों को लेकर प्राथमिकी (FIR) दर्ज की गई है।

    10 मई को बहुल गांव की सीमा में भगवान चिंतामण गायकवाड (48) अपनी कार से रिश्तेदार की शादी में जा रहे थे तब एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए। इस बारे में ट्रक चालक सागर गंगाराम जाधव के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 22 मई की सुबह साढ़े आठ बजे खालुम्ब्रे गांव में हुए एक हादसे के बारे में शंकर लक्ष्मण गुटूलवाड (25) की शिकायत के अनुसार अल्लाउद्दिन चांद नदाफ (40) को गिरफ्तार किया गया है। वादी के पिता लक्ष्मण खंडूजी गुटूलवाड (54) की इस हादसे में मृत्यू हो गई है। उनकी दोपहिया को आरोपी की गाड़ी ने टक्कर मार दी थी। जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हुए और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। 25 मई के तड़के पांच बजे कुरुली फाटा में हुए हादसे के बारे में प्रदीप बबन पिंगले की शिकायत के आधार पर एक ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उसके ट्रक द्वारा टक्कर मार दिए जाने से हुए हादसे में दोपहिया पर सवार संजय अंबादास कैतके (33) की मौत हो गई जबकि रतन पाटील घायल हो गए। 

    ऑपरेटर की लापरवाही से मशीन में फंसकर कर्मचारी की मौत

    18 मई को वाघजाईनगर स्थित अल्ट्रा कार्पोटेक कंपनी के शॉप नंबर 403 में हुए हादसे में अमोल पिराजी बरडे (29) नामक कर्मचारी की मौत हो गई। इस बारे में मशीन ऑपरेटर सुशांत निकम के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस हवलदार विनोद जाधव ने चाकण पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई है। सुशांत निकम फोर स्टार वीएमसी मशीन पर ऑपरेटर के रूप में काम करता है। अमोल बरडे उसकी मशीन पर हेल्पर था। निकम ने बिना सुनिश्चित किये मशीन में जॉब लगाया और प्रोग्राम शुरू किया। इससे जॉब का धक्का लगने से अमोल गंभीर रूप से घायल हो गया, बाद में उसकी मौत हो गई। सभी चारों हादसों में चाकण पुलिस छानबीन कर रही है।