fadnavis-raut
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली/मुंबई. जहाँ एक तरफ महाराष्ट्र (Maharashtra) में जारी सियासी दंगल के बीच महाराष्ट्र में आज भी राजनीतिक  गहमागहमी देखने को मिल रही है। आज जहाँ BJP की आज एक बैठक हो रही है। इसमें भाजपा के सहयोगी दल शामिल है। इस बैठक में आज BJPनेता व पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले के साथ राज्य के मौजूदा हालात पर चर्चा हो रही है। 

    संजय राउत की देवेंद्र फडणवीस को चेतावनी 

    वहीं इन सबके बीच शिवसेना के कद्दावर नेता संजय राउत ने देवेंद्र फडणवीस से को चेताते हुए कहा कि, “मेरा देवेंद्र फडणवीस से आग्रह है कि वे इस झमेले से दूर रहें।  देवेंद्र फडणवीस पहले भी एक बार धोखा खा चुके हैं, हमारे मन में उनके लिए सम्मान है लेकिन उनसे अब बस मेरा यही कहना है कि अगर आप इस झमेले में पड़ेंगे तो वे ये सम्मान भी खो देंगे।” 

    इसके साथ ही शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा कि, “असली शिवसेना तो उद्धव ठाकरे के पास है। जिस नेता ने आपको सबकुछ दिया है, आज उसकी थोड़ी तबीयत खराब है, लेकिन आप उसके साथ खड़े होने के बजाए, उसी की पीठ में छुरा भोंका जा रहा है। हमारी पार्टी में सिर्फ एक ही बॉस है जिसका नाम उद्धव ठाकरे है। हमारे साथ ज्यादा से ज्यादा क्या होगा, सिर्फ सत्ता ही जाएगी। लेकिन आत्मसम्मान से समझौता नहीं होगा।” 

    क्या हो रहा आज 

    गौरतलब है कि शिवसेना ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ संपर्क बढ़ा दिया है। आज जहाँ CM उद्धव ठाकरे अब से कुछ देर में ही यानी दोपहर 1 बजे सेना भवन में सेना की सभी राष्ट्रीय कार्यकारिणियों की बैठक करेंगे। वहीं आदित्य ठाकरे आज शाम 6:30 बजे मरीन लाइंस में बिरला मातोश्री सभागार में एक जनसभा को संबोधित करनेवाले हैं।