There was no discussion in the party or with other parties on Sharad Pawar's candidature in the presidential election: Nawab Malik
File Photo

    मुंबई: महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान (Maharashtra Politics) के बीच मंगलवार देर रात मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में एनसीपी प्रमुख शरद पवार (NCP Chief Sharad Pawar) की एंडोस्कोपी की गई है। दरअसल पेट में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पवार के स्वास्थ से जुड़ी जानकारी सूबे के स्वास्थ मंत्री राजेश टोपे (Health Minister Rajesh Tope) ने दी है। टोपे ने कहा कि ऑपरेशन के बाद एनसीपी चीफ पूरी तरह से ठीक हैं।

    वहीं शरद पवार के पित्ताशय से स्टोन (पथरी) को डॉक्टरों ने हटा दिया है। स्वास्थ मंत्री ने कहा कि अब चिंता करने की कोई बात नहीं है। वे फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में है। इससे पहले पवार के अस्पताल में भर्ती होने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय स्वास्थ मंत्री डॉ.हर्षवर्धन ने भी फोन कर उनका हाल जाना था।

    स्वास्थ मंत्री राजेश टोपे की प्रतिक्रिया-

    गौरतलब है कि इससे पहले महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने ट्वीट कर शरद पवार के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि एनसीपी चीफ को गॉल ब्लैडर की परेशानी है।