accident
File Photo

    Loading

    भिवंडी : वाहन चालकों (Drivers) की लापरवाही (Carelessness) की वजह से शहर में सड़क (Road) हादसे बढ़ रहे हैं। शहर में 24 घंटे के दौरान ही अलग अलग जगहों पर हुए 4 सड़क हादसे (Road Accident) में 1 व्यक्ति की मौत और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। संबंधित पुलिस स्टेशन (Police Station) सड़क हादसे का मामला दर्ज (Case Registered) कर विवेचना कर रही है।

    मिली जानकारी के अनुसार सड़क हादसे की पहली घटना में, कोनगाव पुलिस स्टेशन अंतर्गत सरवली पाडा निवासी राजेंद्र अरविंद साली ( 53, खडकपाडा कल्याण ) को अज्ञात वाहन की भिड़ंत से सिर में गंभीर चोट लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक राजेंद्र साली के पुत्र दर्शन साली की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर फरार वाहन चालक की तलाश कर रही है।

    सड़क हादसे की दूसरी घटना में संगीता राजकुमार केशरवानी (55) साईबाबा मंदिर के समीप तीव्र गति से जा रही कार ने पैदल जा रही संगीता केसरवानी को टक्कर मार कर रफूचक्कर हो गया। कार की टक्कर से संगीता घायल होकर उपचार को विवश हैं। हादसे की शिकायत शांतिनगर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है।

    फरार टेंपो चालक की तलाश 

    सड़क हादसे की तीसरी घटना में निजामपूर पुलिस स्टेशन हद स्थित छत्रपती शिवाजी महाराज चौक पर शाम को ठेला गाड़ी के पास खड़े होकर वडापाव खा रहे 10 वर्षीय बच्चे को वैगनार कार ने टक्कर मार दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल बच्चे के पिता मारुति तानाजी पाटील ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। सड़क हादसे की चौथी घटना में नारपोली पुलिस स्टेशन क्षेत्र अंतर्गत निवासी अशोक अर्जुन लिंगायत ( 45) राहनाल गांव प्रवेश द्वार के पास से जा रहे थे तभी अचानक आयशर टेंपो ने अशोक को टक्कर मार दी जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए। टेंपो चालक हादसे के बाद फरार हो गया। पुलिस मामला दर्ज कर फरार टेंपो चालक की तलाश कर रही है। शहर के जागरूक नागरिकों ने सड़क हादसों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस विभाग से लापरवाह वाहन चालकों की नकेल कसे जाने की फरियाद की है।