Accident
File Photo

Loading

उल्हासनगर: शादी की बारात में उस समय विघ्न पड़ गया जब दूल्हे की कार के ड्राइवर ने ब्रेक की बजाए गलती से एक्सीलेटर (Accelerator) दबा दिया, जिससे कार (Car) की रफ्तार (Speed) बढ़ गई और इस कारण दुल्हे की कार के सामने बारात में शामिल लोगों और बारात में नाच रहे बाराती इसकी चपेट में आ गये। इस घटना में 11 लोगों के घायल (Baraati Injured) होने का समाचार है। इनमें तीन की हालत चिंताजनक बताई गई है। 

पुलिस नियंत्रण कक्ष से मिली जानकारी के अनुसार, स्थानीय विठ्ठलवाडी रेलवे स्टेशन से कुछ ही दूरी के अंतर पर स्थित प्रवीण इंटरनेशनल होटल की पार्किंग की यह घटना है। बारात में दूल्हे की कार के ड्राइवर द्वारा की गई गलती से यह हादसा हुआ। रोहित तेजवानी की शादी थी। होटल परिसर में बाराती नाचने में मग्न थे, इस बीच जिस गाड़ी में दूल्हा था उस ड्राइवर ने ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबा दिया और कार चल पड़ी, इसमें 11 लोग घायल हो गए।

घायलों का निजी अस्पताल में चल रहा उपचार

घटना की जानकारी मिलते ही सेंट्रल पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मधुकर कड के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक महेश बंडगर मौके पर पहुंचे।11 लोगों में से 8 लोग मामूली रूप से घायल हो गए और तीन की हालत गंभीर है। उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने होटल के मैनेजर योगेश पवार की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है।