17 वर्षीय कॉलेज छात्रा का यौन उत्पीड़न और छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार

    Loading

    कल्याण : कल्याण लोहमार्ग पुलिस (Kalyan Lohmarg Police) ने कल्याण रेलवे स्टेशन (Kalyan Railway Station) के पूर्व में रेलवे के टिकी घर इलाके में 17 वर्षीय कॉलेज छात्रा (College Student) का यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) और छेड़छाड़ (Molestation) करने वाले आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। आरोपी की पहचान 21 वर्षीय राज तिवारी निवासी चिखलोली अंबरनाथ के रूप में हुई हैं। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी राज के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 354डी, 323, 506 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर कल्याण रेलवे कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया हैं। 

    6 महीने से पीड़िता को प्रताड़ित कर रहा

    वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अविनाश अंधाले ने बताया कि कल्याण लोह मार्ग पुलिस आगे की जांच कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता की उम्र 17 साल है और वह अपने परिवार के साथ कोलसेवाड़ी इलाके में रहती है। वह एक कॉलेज में 12वीं की पढ़ाई कर रही है। जबकि आरोपी राज अंबरनाथ शहर के चिखलोली इलाके में रहता हैं। वह पिछले 6 महीने से लगातार उसका पीछा कर पीड़िता को प्रताड़ित कर रहा था। 

    कल्याण लोहमार्ग पुलिस स्टेशन में शिकायत

    17 अगस्त की दोपहर करीब 12 बजे आरोपी ने पीड़िता का पीछा करना शुरू कर दिया। जब वह अपने घर से कल्याण रेलवे स्टेशन की ओर आ रही थी। तभी कल्याण पूर्व रेलवे टिकट कार्यालय क्षेत्र में पीड़िता से संपर्क किया और धमकी देते हुए उसका यौन शोषण किया। पीड़िता ने कल्याण लोहमार्ग पुलिस स्टेशन में शिकायत करने के बाद आरोपी को रेलवे टिकट घर क्षेत्र से हिरासत में ले लिया गया था।