अंबादास दानवे ने सीएम शिंदे पर कसा तंज, कहा- निष्ठावानो के महाराष्ट्र में पैदा हुए गद्दार

    Loading

    ठाणे : विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष अंबादास दानवे (Ambadas Danve) ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Chief Minister Eknath Shinde) का नाम लिए बगैर एक बार फिर उन पर हमला बोलते हुए कहा कि यह महाराष्ट्र (Maharashtra) का दुर्भाग्य है कि महाराष्ट्र में गद्दार (Traitor) पैदा हो गए हैं। विधान परिषद प्रतिपक्ष के नेता अंबादास दानवे ने घोड़बंदर रोड के आनंद नगर इलाके के ठाणे महानगरपालिका (Thane Municipal Corporation) मैदान में आयोजित महाराष्ट्र महोत्सव में शामिल हुए। उस समय उन्होंने सीएम शिंदे और उनके विधायकों पर हमला बोला। 

    शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) और वैष्णवी प्रतिष्ठान ने 12 फरवरी, 2023 तक कुल आठ दिनों के लिए एक भव्य महाराष्ट्र उत्सव का आयोजन किया है।  वैष्णवी प्रतिष्ठान के अध्यक्ष नरेश मनेरा के नेतृत्व और मार्गदर्शन में घोड़बंदर रोड, आनंदनगर स्थित मूछला का संचालन महाविद्यालय के समीप महानगरपालिका के मैदान में किया गया है। विधान परिषद में विपक्ष के नेता अंबादास दानवे ने महोत्सव का दौरा किया और महोत्सव के स्टालों का निरीक्षण किया। इस अवसर पर कार्यक्रम के आयोजक नरेश मनेरा ने दानवे का अभिनंदन कर स्वागत किया। इसके बाद अंबादास दानवे ने कोली-कृषि गीतों के कार्यक्रम का भी लुत्फ उठाया। 

    शिवसेना के मेयर और डिप्टी मेयर ठाणे महानगरपालिका में बैठेंगे: दानवे 

    दानवे ने कहा कि महाराष्ट्र मेहनती, मेहनती लोगों का देश है। उन्होंने बिना नाम लिए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर हमला बोलते हुए कहा कि महाराष्ट्र छत्रपति शिवाजी महाराज, तानाजी मालुसरे, बाजी प्रभु देशपांडे और मुरारजी बाजी जैसे वफादारों का घर है, जिन्होंने बिना किसी स्वार्थ के देश और राज्य के लिए लड़ाई लड़ी। लेकिन और यह महाराष्ट्र का दुर्भाग्य है कि इसी महाराष्ट्र में अब गद्दार पैदा हुए हैं। इसी समय दानवे ने आवाहन किया कि हम माँ भवानी से वही प्रेरणा और शक्ति लेंगे कि महाराष्ट्र निष्ठावान लोगों के हाथ आए, शिवाजी महाराज के विचारों पर चलने वाले के साथ आए। दानवे ने कहा कि जनता ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना के पीछे है, इसलिए गद्दार कितनी भी कोशिश कर लें, लेकिन शिवसेना के मेयर और डिप्टी मेयर ठाणे महानगरपालिका में बैठेंगे।