उल्हासनगर में एक और  बिल्डिंग का स्लैब गिरा, कोई जनहानि नहीं

    Loading

    उल्हासनगर: उल्हासनगर कैम्प नंबर-5 (Ulhasnagar Camp No.-5) भाटिया चौक परिसर स्थित एक 5 मंजिला इमारत (Building) स्वामी नारायण पैलेस (Swami Narayan Palace) के तीसरे माले का स्लैब दूसरे माले पर गिर जाने की घटना से परिसर में हडकंप मच गया है। इसमें जनहानि का कोई समाचार नहीं (No Casualties) है। शुक्रवार की देर रात यह घटना घटी। इसमें 4 से 5  लोगों को मामूली चोटें आयी हैं। जब यह स्लैब गिरा संयोग से उस कमरे में कोई नहीं था।

    उल्हासनगर महानगरपालिका की प्रभाग समिति-4 के अधिकारी महेंद्र पंजाबी सूचना मिलते ही अपनी टीम और दमकल कर्मचारियों के साथ घटना स्थल पहुंचे और लोगों को बाहर निकलवाया। 4 मंजिल की यह बिल्डिंग है जिसमें 12 फ्लैट और कुछ दुकानें हैं। 

    पिछले दो साल में स्लैब गिरने की चौथी घटना 

    महानगरपालिका प्रशासन ने ऊक्त बिल्डिंग को तत्काल खाली करवा लिया है। यह इमारत धोकादायक इमारतों की सूची में नहीं थी। इमारत की हालत अंदर से देखने से पता चलता है कि अन्य फ्लैट के पिलर और दीवारें चटकी हुई हैं। पिछले दो साल में स्लैब गिरने की यह चौथी घटना बताई जा रही है। शनिवार की सुबह क्षेत्रीय विधायक डॉ. बालाजी किणीकर भी घटना स्थल पहुंचे और पीड़ित फ्लैट धारकों से मिलकर घटना के बारे में जानकारी ली और उन लोगों को मदद करने का भरोसा दिया।