traffic jam in bhiwandi

    ठाणे. बारिश से शहर में यातायात बाधित हो गया है। इससे ट्रैफिक जाम (Traffic Jam) हो रहा है। इसके अलावा गणेश मूर्ती विसर्जन (Ganesh Idol Immersion) जुलूस के मार्ग में लोगों की सुविधा के लिए और यातायात को सुचारू और सुरक्षित रखने के लिए ठाणे पुलिस आयुक्तालय (Thane Police Commissionerate) के परिसर में आने वाले सभी भारी वाहनों पर गुरुवार (Thursday) से 19 सितंबर तक प्रतिबंध लगा दिया गया है। घोड़बंदर रोड से ठाणे शहर की ओर आने वाले भारी वाहनों को गायमुख में प्रवेश करने से रोक दिया गया है।

    इसी तरह, भिवंडी, वसई, चिंचोटी से आने वाले सभी वाहनों को मालोडी टोलनाका ठाणे ग्रामीण सीमा में प्रवेश करने से रोक दिया गया है। वाडा के रास्ते भिवंडी आने वाले वाहनों को अंबदिनका में ठाणे ग्रामीण क्षेत्र में प्रवेश करने से रोक दिया गया है। नाशिक पड़घा वडपा भिवंडी आने वाले वाहनों को वडपा में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है। शाहपुर पड़घा के रास्ते कल्याण शहर में आने वाले वाहनों को पड़घा टोलनाका में प्रवेश करने से रोक दिया जाता है, जबकि मुरबाड रोड के माध्यम से कल्याण में आने वाले वाहनों को म्हरलगांव में प्रवेश करने से रोक दिया गया है।

    प्रवेश करने की अनुमति नहीं है

    नवी मुंबई में तलोजा सीमेंट रोड के उसत्ने फाटा में अंबरनाथ, बदलापुर, कल्याण की ओर आने वाले वाहनों की आवाजाही बंद कर दी है। मुंबई से आनंदनगर चेकनाका होते हुए ठाणे जाने वाले वाहनों को आनंदनगर चेकनाका में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है। मुंबई से मोडेला चेकनाका होते हुए ठाणे जाने वाले वाहनों को मोडेला चेकनाका में प्रवेश करने से रोक दिया गया है।

    पाबंदी विसर्जन के अंत तक लागू रहेगा

    नवी मुंबई कलंबोली के रास्ते मुंब्रा आने वाले वाहनों को शीलफाटा, कल्याण फाटा में प्रवेश करने से रोक दिया गया है। ठाणे यातायात विभाग के पुलिस उपायुक्त श्रीकृष्ण कोकाटे ने कहा कि यह पाबंदी 19 सितंबर को सुबह 7 बजे से 11 बजे तक और 20 सितंबर को दोपहर 2 बजे से 3 बजे तक या गणेश मूर्ति विसर्जन के अंत तक लागू रहेगा।