bhiwandi

    Loading

    भिवंडी: नारपोली पुलिस स्टेशन (Narpoli Police Station) अंतर्गत क्षेत्र में एक सहेली से विश्वासघात कर बंटी-बबली (Bunty-Babli) की जोड़ी ने 42 तोला सोने के आभूषण (Gold Jewellery) और 90 हजार नकद (Cash) लेकर फरार होने की घटना प्रकाश में आई है। शिकायत के बाद नारपोली पुलिस ( Narpoli Police) ने बबली को गोवा से गिरफ्तार (Arrested) किया और बंटी फरार बताया जाता है।

    गौरतलब है कि भिवंडी पुलिस उपायुक्त योगेश चव्हाण द्वारा प्रेस कांफ्रेंस कर दी गई जानकारी के अनुसार, कशेली स्थित एक इमारत में रहने वाली दिशा रवींद्र लखाणी और उनकी मित्र मोनालीशा पंकज रॉय और उसके पति प्रेमचंद भारती फ्लैट भाड़े से लेकर एक साथ रह रहे थे। एक दिन होटल में पार्टी करने के लिए सभी लोग गए। रात में घर वापसी पर मौके का फायदा उठाकर मोनालीशा पंकज रॉय और उसके पति प्रेमचंद भारती दिशा लखाणी के कपाट के लॉकर में रखे गए नकद 90 हजार रुपए सहित 42 तोला सोने के आभूषण कुल कीमत 7 लाख 73 हजार के मुद्देमाल लेकर रफूचक्कर हो गए।

    पुलिस में दर्ज कराई थी शिकायत

    जानकारी के बाद पीड़ित महिला द्वारा चोरी की शिकायत दर्ज कराई गई थी। चोरी की घटना को बेहद गंभीरता से लेते हुए पुलिस उपायुक्त योगेश चव्हाण ने पुलिस अधिकारियों से मामले की जांच कर चोरी में लिप्त बंटी-बबली को शीघ्र पकड़ने का निर्देश दिया था। पुलिस उपायुक्त चव्हाण के निर्देश पर वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मदन बल्लाल, पुलिस निरीक्षक (अपराध) संभाजी जाधव के नेतृत्व में सहायक पुलिस निरीक्षक चेतन पाटील की टीम में शामिल सहायक पुलिस उपनिरीक्षक अनिल धिवार, पुलिस कर्मचारी बी. बी. चव्हाण ,एस. बी. जाधव,एन. डी. सोनगिरे,राजेश पाटील,जे एस बंडगर,वैशाली गोवारी, विजय ताटे ने मुखबिर व तांत्रिक सूचना के आधार पर तहकीकात की तब मालूम हुआ कि घटना में लिप्त बंटी, बबली गोवा में हैं।

    गोवा से हुई एक की गिरफ्तारी

    पुलिस टीम गोवा पहुंचकर महिला आरोपी मोनालीशा पंकज रॉय को गिरफ्तार करने में कामयाब रही और 26 तोला आभूषण बरामद किया। चोरी की घटना में लिप्त दूसरा आरोपी प्रेमचंद भारती (28) फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी महिला को कोर्ट में पेश किया, जहां से 9 अप्रैल तक पुलिस कस्टडी मिली है। पुलिस उपायुक्त योगेश चव्हाण ने तहकीकात में शामिल पुलिस टीम की सराहना की है।