Policeman hit couple with vehicle, case registered

    Loading

    अंबरनाथ : काम के दौरान एक महिला कर्मचारी (Female Employee) की मौत (Death) का सबब बनने के मामले में स्थानीय शिवाजी नगर पुलिस (Shivaji Nagar Police) ने घटना के लगभग 2 महीने के लंबे अंतराल के बाद  शनिवार को कंपनी के मैनेजर प्रकाश उर्फ राजू गंगाधर वालेकर के खिलाफ अपराध दर्ज ( Crime Registered) किया है।  

    पुलिस नियंत्रण कक्ष से प्राप्त जानकारी में अनुसार घटना 30 दिसंबर 2021 की है। स्थानीय एडीशनल अंबरनाथ आनंदनगर एमआईडीसी क्षेत्र स्थित ए 58 में मातृकृपा दाल और फ्लोर मील है। कमल तेलेंगे नामक महिला कर्मी उक्त कंपनी में काम करती थी। कमल तेलंगे की मौत मशीन में बाल फंस जाने से हुई।

    बताया जा रहा है प्रारंभिक दौर में कंपनी प्रबंधन ने इस मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की लेकिन पुलिस द्वारा की गई पुख्ता जांच के बाद पाया गया कि उस महिला कर्मी को प्लांट में काम करते समय आवश्यक हेलमेट, हैंड ग्लोज, यूनिफॉर्म, सेफ्टी जूते आदि चीजे नहीं दिए गए थे और चालू मशीन में काम करने को कहा गया था। जिससे  स्वफ्टिंग कटिंग बेल्ट में महिला कर्मचारी की साड़ी फंस जाने के कारण यह मामला हो गया। पुलिस कर्मी संतोष खैरनार की शिकायत पर कंपनी के मैनेजर प्रकाश वालेकर पर धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज किया गया। सहायक पुलिस निरीक्षक भोयर इस केस की जांच कर रहे है।