Thane Fraud Case
ठाणे में ठगी

Loading

ठाणे: महाराष्ट्र (Maharashtra Crime News) के ठाणे (Thane Crime News) शहर में पुलिस ने विदेशों में नौकरी दिलाने का झांसा देकर कई लोगों से धोखाधड़ी करने के आरोप में एक भर्ती एजेंसी से जुड़े तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि मुंबई के दहीसर इलाके के 38 वर्षीय एक व्यक्ति की शिकायत पर आरोपियों मुथु राजू नादर (निदेशक), श्रन्या मुरलीधरन (साझेदार) और अजमुद्दीन मुल्ला (शाखा प्रबंधक) के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है।

शिकायतकर्ता ने कहा कि उसने फेसबुक पर विज्ञापन देखने के बाद एजेंसी से संपर्क किया था और विदेश में नौकरी दिलाने के लिए आरोपियों को दो लाख रुपये दिए थे। उसने अपनी शिकायत में कहा कि एजेंसी उसे विदेश में नौकरी नहीं दिला पायी। उसने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपियों ने एक चेक से उसका पैसा लौटाने की पेशकश की लेकिन खाते में अपर्याप्त धनराशि होने के कारण चेक बाउंस हो गया।  

शिकायतकर्ता ने कहा कि जब उसने अपना पैसा मांगा तो उसे कथित तौर पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की धमकी दी गयी। पीड़ित इस साल जनवरी में शहर के वागले एस्टेट इलाके में स्थित एजेंसी के कार्यालय में पहुंचा और उसे मालूम चला कि कंपनी बंद हो गयी है। श्रीनगर पुलिस थाने के प्रभारी अधिकारी ने बताया कि पीड़ित ने स्थानीय पुलिस में शिकायत दी और पुलिस ने कुछ दिन पहले तीनों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया है। पुलिस को संदेह है कि आरोपियों ने करीब 250 लोगों से ठगी की है। 

(एजेंसी)