Dead body found 8 year old girl, girl missing four days ago in vasai, Pelhar Police Station, Thane Crime

Loading

वसई: पेल्हार पुलिस स्टेशन क्षेत्र के वसई फाटा क्षेत्र से बीते 1 दिसंबर से लापता हुई 8 वर्षीय छात्रा का शव तीन दिन बाद संदिग्ध परिस्थिति में उसके बगल में खाली पड़े कमरे से मिला है।  लेकिन सबसे आश्चर्य की बात यह है कि बच्ची का शव जिस कमरे से मिला है, वो पुलिस की तलाशी के वक्त वहां नहीं था। घटना की शिकायत पर जांच करने पहुंची पुलिस ने उस खाली पड़े कमरे की भी तलाशी ली थी। जिससे इस बात का कयास लगाया जा रहा है कि किसी ने हत्या कर बाद में उसके शव को वहां लाकर रख दिया और फरार हो गया। इस बात की जानकारी लोगों को उस वक्त लगी ज़ब सोमवार को खाली पड़े कमरे से तेज दुर्गन्ध आने लगी, तो लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौक़े पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला तो उसकी पहचान गुमशुदा हुई 8 वर्षीय छात्रा चांदनी विजय साह के रूप में हुई। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि बच्ची की मौत का मुख्य कारण क्या है, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही चलेगा। फिलहाल मामले की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। 

दर्ज रिपोर्ट के अनुसार विजय रामायण शाह नामक 55 वर्षीय मेकेनिक वाण्याचापाडा जिला परिषद स्कूल के समीप अपने पत्नी व बच्चों के साथ रहता है। विजय की 8 वर्षीय बच्ची चांदनी विजय साह वसई फाटा स्थित जिला परिषद स्कूल में तीसरी कक्षा की छात्रा थी। 

चांदनी 1 दिसंबर की सायं 5 स्कूल से आने के बाद अन्य रिस्तेदार के बच्चों के साथ 5:30 बजे बाहर खेलने गई थी। थोड़ी देर बाद अन्य बच्चें तो वापस आये लेकिन चांदनी वापस नहीं आई। आसपड़ोस व रिश्तेदारों के पास तलाश किए जाने पर उसका कोई पता नहीं चला। इसी शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू किया था।