Dead body
प्रतीकात्मक तस्वीर 

    नवी मुंबई. रविवार (Sunday) को एपीएमसी (APMC) के तहत आने वाले क्षेत्र में गटर (Gutter) से टुकड़ों (Pieces) में एक व्यक्ति का शव मिला था। जिसका धड़ और सिर गायब (Missing) पाया गया था, जिसे ढूंढने में पुलिस जुटी हुई है। वहीं इस मामले में मृतक की शिनाख्त (Identity of the Deceased) करने के लिए पुलिस उसके परिजनों (Family Members) की तलाश कर रही है। इस अज्ञात व्यक्ति की हत्या की पुष्टि होने के बाद पुलिस (Police) ने मृतक के नमुने को डीएनए जांच (DNA Test) के लिए लैब (Lab) में भेजा है।

    नवी मुंबई पुलिस आयुक्तालय (Navi Mumbai Police Commissionerate) के परिमंडल-1 के पुलिस उपायुक्त (Deputy Commissioner of Police) सुरेश मेंगडे (Suresh Mengde) से मिली जानकारी के अनुसार अज्ञात व्यक्ति द्वारा अज्ञात व्यक्ति की हत्या करने के इस मामले की जांच हर एंगल से की जा रही है। हत्या एपीएमसी के परिसर में हुई या कहीं और पर हत्या करने के बाद शव के आधे हिस्से को यहां की गटर में फेंका गया था। इसके बारे में छानबीन जारी है।

    मृतक का धड़ और सिर मिलने के बाद इस मामले में कुछ सुराग मिलने की उम्मीद है। मृतक की शिनाख्त करने के लिए सभी पुलिस स्टेशनों (Police Station) को लापता व्यक्तियों के मामलों को खंगालने (Investigate) का निर्देश दिया गया है। जल्द ही इस मामले की गुत्थी सुलझने (Resolved Soon) की उम्मीद है।