Fierce fire in Bhiwandi, after hard work, firefighters got success in controlling the fire

    Loading

    भिवंडी : भिवंडी (Bhiwandi) में आग (Fire) लगने का सिलसिला लगातार तीसरे दिन भी हुआ है। शांति नगर (Shanti Nagar) क्षेत्र स्थित खंडू पाडा (Khandu Pada) तय्यब मस्जिद (Tayyab Mosque) स्थित अन्सारी  मैरिज ग्राउंड (Marriage Ground) में शादी समारोह की तैयारी के लिए मंडप सहित अन्य सामग्री रविवार रात्रि को भीषण आग से जलकर राख हो गया।

    हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग बुझाने की शुरुआत की लेकिन मंडप में रखा गैस सिलेंडर अचानक फट जाने से वहां मौजूद सभी जरूरी सामग्री सहित 12 बाइक जलकर राख हो गई। कड़ी मशक्कत के उपरांत दमकल कर्मियों द्वारा आग बुझाने में सफलता हासिल हुई। उक्त हादसे से शादी समारोह में सुरक्षा को लेकर प्रश्न चिन्ह खड़ा हो गया है।

    मिली जानकारी के अनुसार शांति नगर क्षेत्र स्थित खंडू पाड़ा तय्यब मस्जिद के पास मैरिज हाल में रविवार रात को शादी के समारोह की तैयारी चल रही थी। शादी का मंडप बनाने के लिए रखे गए सामग्री के पास ही विस्फोटक पटाखा रखा हुआ था। घटना के अनुसार अनियंत्रित तरीके से झोले में भरकर रखे गए पटाखे से अचानक आग की लपटें उठने लगी जो देखते-देखते विकराल रूप धारण कर लिया। आग की लपटों की चपेट में आकर मंडप सहित आसपास रखी सामग्री जलकर स्वाहा हो गई।

    हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ

    हादसे की सूचना मिलते ही तत्परता से मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग को बुझाने की कड़ी कोशिश की लेकिन वहीं रखा गैस सिलेंडर अचानक फट गया। जिससे शादी की समस्त सामग्री सहित आसपास खड़ी 12 दुपहिया बाइक में अचानक आग लग जाने से देखते ही देखते सब कुछ आग की भेंट चढ़ गया। आग की चपेट में आकर लाखों रुपए का सामान जलकर स्वाहा हो गया। दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के उपरांत आग बुझाने में सफलता हासिल की। हादसे की सूचना मिलते ही भारी संख्या में क्षेत्रीय निवासी एकत्रित हो गए। जिन्हें पुलिस ने समझा-बुझाकर घर भेज दिया। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। शांतिनगर पुलिस आगजनी का मामला दर्ज कर मामले की विवेचना कर रही है।