KDMC सड़क के गड्ढों को जल्द से जल्द भरे: विश्वनाथ भोईर

    Loading

    कल्याण : सीएम शिंदे (CM Shinde) समूह का समर्थन (Support) करने वाले शिवसेना विधायक विश्वनाथ भोईर (Shiv Sena MLA Vishwanath Bhoir) ने मांग की है कि, कल्याण डोंबिवली महानगरपालिका (Kalyan Dombivli Municipal Corporation) में सड़क पर गड्ढे (Pit) हो गए हैं। उक्त गड्ढों को जल्द से जल्द भरा जाएं ऐसी मांग केडीएमसी कमिश्नर डॉ. भाऊसाहेब दांगड़े से मुलाकात कर विधायक विश्वनाथ भोईर ने की हैं। 

    लगातार बारिश में गड्ढा भरना संभव नहीं

    केडीएमसी कमिश्नर दांगड़े से मुलाकात के समय शिंदे समर्थक शिवसेना विधायक भोईर के साथ पूर्व पार्षद रवि पाटिल, विद्याधर भोईर, छाया वाघमारे, प्रभुनाथ भोईर, जयवंत भोईर, मयूर पाटिल, हर्षदा थविल आदि मौजूद थे। विधायक भोईर ने कहा कि कमिश्नर नए है। लगातार हो रही बारिश में गड्ढे भरना संभव नहीं था अब उन्हें ध्यान देना होगा। सड़क पर गड्ढे हो गए हैं उन्हें शीघ्र भरना जरूरी हैं। कमिश्नर ने भोईर को आश्वासन दिया हैं कि, गड्ढों को जल्द भर दिया जाएगा। 

    मानसून के दौरान बीमारी फैलने की संभावना रहती

    महानगरपालिका चुनाव की अंतिम मतदाता सूची का प्रकाशन कर दिया गया है। इन वोटर लिस्ट को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है। एक वार्ड के दो से तीन हजार मतदाताओं के नाम दूसरे वार्ड में कर दिए गए हैं। यह मामला गंभीर है और विधायक ने कमिश्नर का ध्यान इस ओर दिलाया। कमिश्नर ने चुनाव आयोग से इस बारे में बात करने का आश्वासन दिया। इसी महत्वपूर्ण बिंदु के साथ विधायक भोईर ने कहा कि शहर में नियमित रूप से साफ-सफाई की जाए और कचरा एकत्र किया जाए। यदि समय पर कूड़ा नहीं उठाया जाता है। तो मानसून के दौरान बीमारी फैलने की संभावना रहती है। वहीं आपात स्थिति में महानगरपालिका की क्या तैयारी है? विधायक ने कमिश्नर से यह भी मांग की कि प्रशासन इस बात का ध्यान रखे कि किसी भी नागरिक के घर में बारिश का पानी प्रवेश न करे इसका ध्यान रखने की मांग विधायक के नेतृत्व में कमिश्नर से मिले शिंदे गुट के शिवसेना प्रतिनिधिमंडल ने प्रशासन से की।