fraud

Loading

कल्याण : कर्ज (Loan) दिलाने का झांसा देकर एक करोड़ से अधिक रुपए की धोखाधड़ी (Fraud) करने का मामला सामने आया हैं। पीड़ित की शिकायत पर धोखाधड़ी करने  वाले कंपनी संचालक सहित पांच लोगों के खिलाफ डोंबिवली पुलिस (Dombivli Police) ने मामला दर्ज (Case Registered) कर लिया हैं और आगे की जांच पड़ताल करने में स्थानीय पुलिस जुट गई है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार डोंबिवली पूर्व सोनारपाड़ा के रहने वाले एक 47 वर्षीय डॉक्टर ने डोंबिवली रामनगर पुलिस स्टेशन में एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के संचालक सहित पांच लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करावाई है। शिकायत में डॉक्टर ने बताया कि कंपनी के संचालक ने मुझे दस करोड़ रूपए का कर्ज सैंक्शन कराने का झांसा देकर 82 लाख 50 हजार रुपए ले लिया और डॉक्टर के कुछ परिचित लोगों से भी रुपए ले लिए। दिसंबर 2020 से अभी तक कर्ज नहीं मिला तो डॉक्टर ने अपना दिया हुआ पैसा वापस मांगने लगे तो काफी जद्दोजहद के बाद 30 लाख 30 हजार रुपए कंपनी संचालक द्वारा वापस कर दिया गया। 

पुलिस कर रही आगे की जांच 

डॉक्टर और उनके परिचित के लोगों अभी भी एक करोड़ 8 लाख 60 हजार रुपए वापस नहीं किया गया है। ठगी का शिकार हुए लोगों द्वारा बार बार पैसे वापस मांगने पर भी जब उनको पैसा नहीं मिला तो डॉक्टर ने कंपनी के संचालक सहित पांच लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। डोंबिवली रामनगर पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक गणेश जाधव ने मामला दर्ज कर लिया हैं और आगे की जांच में पुलिस टीम जुट गई है।