TMT include 200 new buses

    Loading

    ठाणे : ठाणे शहर (Thane City) की आबादी तेजी से बढ़ रही है। यात्रियों की संख्या का अध्ययन करने के कुल 6 भीड़भाड़ (Overcrowded) वाले स्थानों पर 15 बसों के माध्यम से अतिरिक्त 140 फेरी बढ़ाने का निर्णय लिया गया है। अधिकारियों (अधिकारियों ) ने बताया कि यात्रियों (Passengers) को इसका लाभ मिलेगा और उनकी यात्रा सुगम होगी। 

    ठाणे शहर का तेजी से विकास हो रहा हैं। बाहर से लोग आकर ठाणे शहर में अपना आशियाना बना रहे हैं। इस वजह से जनसंख्या भी तेजी से बढ़ रही है।  टीएमटी (TMT) अपने यात्रियों को बेहतर सेवा देने की दिशा में काम कर रही है। इसके तहत बढ़ती भीड़ को ध्यान में रखकर टीएमटी ने कुल 6 स्थानों पर 15 बसों के माध्यम से 140 फेरी बढ़ाने का निर्णय लिया है। परिवहन समिति के अध्यक्ष विलास जोशी ने बताया कि इन मार्गों पर 28 बसों के माध्यम से 325 फेरी पहले चलाई जाती थी। अब इसी में 15 बसों के जुड़ने से राउंड ट्रिप की संख्या बढ़कर 465 हो जाएगी। 

    इन जगहों पर बढ़ेगी फेरी

    लोकमान्य नगर, उपवन, पवार नगर, ओवाला, बोरीवड़े गांव और धर्माचा पाड़ा ब्रम्हांड सोसायटी इन 6 जगहों पर फेरी बढ़ेगी। नई खरीदी गई सीएनजी बसें काफिले में पहुंचते ही यात्रियों की मांग के अनुसार ठाणे से मुंबई, नवी मुंबई, बोरीवली, भिवंडी, दिवा, डोंबिवली के लिए बस सेवा शुरू कर दी जाएगी।