murder

    Loading

    ठाणे : तीन हजार रुपए को लेकर हुए विवाद में एक दोस्त (Friend) ने अपने ही दोस्त की हत्या (Murder) कर दी और उसे दुर्घटना का रूप देने का प्रयास किया गया। हत्या किया घटना राबोडी पुलिस स्टेशन (Rabodi Police Station) के अंतर्गत गोकुल नगर में घटी थी। 

    गोकुल नगर इलाके में तेजोदीप बिल्डिंग के 5वी मंजिल पर हुई दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई थी। पुलिस को सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर एडीआर दर्ज कर आगे की जांच मे जुट गई थी। आरोपी ने बड़े ही चालाकी से हत्या को दुर्घटना बताया था। दरअसल 8 फरवरी को एक बिल्डिंग के पांचवे मंजिलें पर विंडो से टकराकर एक युवक की मौत हो गई थी। ऐसी खबर पुलिस को मिली थी। पुलिस ने ADR दाखिल कर मामले की जांच कर रही थी। जांच के दौरान कुछ लोगों से पुलिस को जानकारी मिली की पांचवी मंजिल से बचाओ बचाओ की आवाज आ रही थी। रात 3:00 बजे, उसके बाद पुलिस ने सोसाइटी में लगे सीसीटीवी की जांच उस सीसीटीवी में मृतक का दोस्त बाहर निकलते हुए दिखाई दिया। 

    पैसों के लिए की हत्या 

    पूछताछ के दरमियान युवक ने बताया दोनों दारु पी रहे थे और उसी दरमियान युवक विंडो से टकराकर घायल हो गया पुलिस ने जब अपने अंदाज से पूछताछ की तो आरोपी ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया। आरोपी ने बताया कि उसका दोस्त उसे 3000 रुपए उधार लिया था। मगर वह वापस नहीं कर रहा था। बार-बार बोलने पर भी पैसा नहीं दिया। लेकिन वह दारू पिलाने के लिए अपने घर पर बुलाया और दोनों में बहस हो गई। दोस्त ने उसको धक्का दे दिया। विंडो का ग्लास टूट गया उसी काच से युवक की हत्या कर आरोपी फरार हो गया था। आरोपी भिवंडी के कालेहर रह रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।