Friend killed friend in Kalyan, police arrested the accused in 5 hours

    Loading

    कल्याण : खडकपाड़ा पुलिस थाने (Khadakpada Police Station) के अंर्तगत  एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जिसमें एक 16 वर्षीय युवक की उसके 20 वर्षीय दोस्त ने खेत में ले जाकर धारदार हथियार (Sharp Weapon) से वॉर कर बेरहमी से हत्या कर मौत के घाट उतार दिया। घटना कल्याण पश्चिम (Kalyan West) के शहाड क्षेत्र के बंदरपाड़ा के एक खेत में हुई। खड़कपाड़ा थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया और मात्र 5 घंटे के अंदर खड़कपाड़ा पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के अंदर कर दिया। इस हत्याकांड में गिरफ्तार (Arrested) आरोपी (Accused) शाहरुख यासीन शेख उर्फ इमरान उम्र 20, बनेली-टिटवाला निवासी है।

    जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ दिन पहले आरोपी शाहरुख ने भिवंडी शहर से एक लड़की का अपहरण किया था। उसी लड़की के तर्क से आठ दिन पहले मृतक अरमान और उसके दोस्त ने आरोपी की पिटाई कर दी थी। इसी पिटाई  के गुस्से को ध्यान में रखते हुए 24 फरवरी की शाम को आरोपी मृतक को दोपहिया वाहन पर कल्याण पश्चिम शहाड क्षेत्र के बंदरपाड़ा परिसर के एक खेत में ले आया था। 

    इसी दौरान आरोपी ने चाकू से वार कर पीड़ित युवक की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।  सूचना मिलते ही खड़कपाड़ा पुलिस अधिकारी और उनकी टीम तुरंत मौके पर पहुंची और  पता चला कि 16 साल के युवक की किसी अज्ञात कारण से अज्ञात आरोपी ने हत्या कर दी थी।  पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया और जांच पड़ताल करते हुए मात्र 5 घंटे इन आरोपी शाहरुख शेख को गिरफ्तार कर सलाखों के अंदर कर दिया आगे की कार्रवाई की जा रही हैं।