Kalyan Crime

    Loading

    कल्याण: बैंक ऑफ इंडिया (Bank of India) के दो एटीएम (ATM) में सेंध लगाने और 27 लाख रुपए की चोरी करने के आरोप में दो शातिर चोरों को पुलिस (Police) द्वारा गिरफ्तार (Arrested) किया गया है। उनके पास से कुछ वाहन जब्त किए गए हैं।  पुलिस गिरोह के सरगना समेत पांच आरोपियों की तलाश कर रही है। 

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कल्याण पूर्व में म्हसोबा चौक पर बैंक ऑफ इंडिया के दो एटीएम हैं। कुछ चोरों ने गैस कटर से एटीएम मशीन में सेंध लगा दी और एटीएम से 27 लाख रुपए नकद चुरा लिए। इस मामले में  गिरोह के दो सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही हैं।

    पुलिस ने आरोपियों को शिलफाटा से किया अरेस्ट

    चोरों ने सीसीटीवी कैमरे में स्प्रे कर चोरी कर ली थी। इस घटना से पुलिस असमंजस में थी। कोलशेवाड़ी पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की। चोरों की तलाश के लिए सात दस्ते बनाए गए थे। जांच में पता चला कि यह 7 लोगों का एक गिरोह हैं। पता चला कि दो आरोपी कल्याण शील फाटा इलाके के रहने वाले थे। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने उमेश प्रजापति और सरफुद्दीन खान को शिलफाटा इलाके गिरफ्तार कर लिया।  

    पांच अन्य आरोपियों की तलाश कर रही पुलिस

    जांच के दौरान उसके पांच अन्य साथियों के नाम सामने आए हैं। पता चला है कि ये पांचों हरियाणा राज्य के रहने वाले हैं। पुलिस ने पांचों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपियों के पास से दो लाख रुपए नकद और चार वाहन बरामद किए हैं। जांच में खुलासा हुआ है कि उसने इसी तरह नवी मुंबई के खारघर में एक एटीएम में लूटपाट की थी। कल्याण के एसीपी उमेश माने पाटिल ने पत्रकारों को बताया कि पांचों फरार अरोपियों की तलाश जारी है।