mara mari
Representational Image

    Loading

    भिवंडी: नारपोली पुलिस स्टेशन (Narpoli Police Station) के अंतर्गत रहनाल गांव निवासी व्यक्ति पर उसके भांजे (Nephew) द्वारा जानलेवा हमला (Deadly Attack) करने की घटना हुई है। मामा की शिकायत पर पुलिस भांजे के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर तहकीकात कर रही है। पुलिस के अनुसार, रहनाल गांव निवासी प्रकाश अडागले ने अपनी बहन मीना के लड़की की शादी में आर्थिक मदद की थी। साठे नगर में रहने वाली उनकी बहन ने प्रकाश द्वारा दिए गए पैसे वापस देने से इनकार कर दिया और गालीगलौज देते हुए झगड़ा किया। जिसकी शिकायत उन्होंने नारपोली पुलिस स्टेशन  में दर्ज कराई थी।

    झगड़े से आक्रोशित होकर उनके भांजे करण उर्फ लाल्या अशोक खंडागले और अर्जुन अशोक खंडागले ने आपसी सांठ-गांठ कर अपनी मां के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने वाले मामा पर लकड़ी के डंडे, पत्थरों से हमला कर जख्मी कर दिया है। मामले की शिकायत  नारपोली पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है। मामले की जांच पुलिस कर रही है।

    काम करने के इंकार पर चाकू से हमला

    उधर, शहर पुलिस स्टेशन अंतर्गत पावरलूम क्षेत्र नारायण कंपाउंड में काम कर वापस लौट रही 2 महिलाओं में एक महिला को एक परिचित के घर काम करने को कहा गया, लेकिन महिला में इंकार कर दिया। महिला द्वारा इनकार करने पर परिचित व्यक्ति ने उस पर चाकू से हमला कर जख्मी कर देने की घटना घटित हुई है।महिला की शिकायत पर आरोपी व्यक्ति को भिवंडी शहर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, पदमानगर क्षेत्र की रहने वाली मंजूदेवी रामू गौतम व अर्चना गौड़ कंपनी में काम कर देर शाम गायत्रीनगर, नारायण कंपाउड रास्ते से वापस आ रही थी। इसी  समय नारायण कंपाउंड की गल्ली में अचानक मंजू देवी गौतम के परिचित राजेश कुमार राजकरण भारती उर्फ राजू भारती (32) पीछे से आकार मंजू को काम के लिए साथ चलने को कहा, किन्तु मंजू ने जाने से इनकार कर दिया। महिला के इंकार से नाराज़ होकर राजेश भारती ने चाकू से हमला कर दिया जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हुई है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने तत्काल घटनास्थल पर पहुंच कर महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया। आरोपी राजेश भारती के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।