Policeman hit couple with vehicle, case registered

    Loading

    भिवंडी: भिवंडी निजामपुर शहर महानगरपालिका की पूर्व नगरसेविका के पति और प्लम्बर पर भिवंडी महानगरपालिका (Bhiwandi Municipal Corporation) अधिकारियों ने खान कम्पाउंड स्थित पानी की पाइपलाइन (Water Pipeline) से पानी की चोरी (Water Theft) किए जाने की शिकायत शांति नगर पुलिस स्टेशन (Shanti Nagar Police Station) में दर्ज कराई है। पुलिस ने पूर्व नगरसेविका के पति इस्माईल मिर्ची और प्लंबर के खिलाफ महानगरपालिका अधिनियम कलम 194 सहित भादंवि की धारा 427, 430, 431, 34 के तहत आपराधिक मामला दर्ज (Criminal Case Registered) कर लिया है। महानगरपालिका प्रशासन की सख्त कार्रवाई से पानी चोरों के होश उड़ गए हैं।

    पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, पूर्व नगरसेविका के पति इस्माईल रंगरेज (मिर्ची) और एक प्लंबर मिलकर महानगरपालिका की मुख्य जलवाहिनी में बगैर अनुमति ही अतिफ अपार्टमेंट, घर नंबर 3160 और खान कंपाउड के मरियम अपार्टमेंट में 2 नल कनेक्शन लिया था। महानगरपालिका की मुख्य पानी की पाइपलाइन से छेड़छाड़ और लगभग 9 लाख लीटर पानी चोरी होने का मामला जांच में आया है। 

    शांति नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज

    महानगरपालिका अभियंता उद्धव गावड़े के अनुसार, महानगरपालिका जलापूर्ति विभाग को 43 हजार 140 रुपए का आर्थिक नुकसान पहुंचा है। महानगरपालिका जलापूर्ति उप अभियंता उद्धव तुकाराम गावडे ने इस्माईल रंगरेज (मिर्ची) और प्लंबर के खिलाफ शांति नगर पुलिस स्टेशन में पानी चोरी और महानगरपालिका के आर्थिक नुकसान की शिकायत की है।

    पानी की तकलीफ से जूझ रहे लोग

    उक्त सन्दर्भ में इस्माईल मिर्ची ने बताया कि इमारत में रहने वाले लोगों को पानी की किल्लत से जूझना पड़ रहा हैं। महानगरपालिका जलापूर्ति विभाग लोगों को पीने का पानी देने में अक्षम साबित हो रहा है। भीषण गर्मी शुरू हैं। इमारत के रहिवासियों को पानी की किल्लत हो रही थी। सैकड़ों लोगों की तकलीफ को देखकर स्वयं के खर्चे से मुख्य लाइन के पास खोद कर नल कनेक्शन रहवासियों के लिए उपलब्ध कराया गया था। इमारत के रहिवासी घर-पट्टी टैक्स के साथ पानी पट्टी भरते आ रहे है। जब रहिवासी घर पट्टी भरते हैं तो उन्हें पानी उपलब्ध कराने का काम महानगरपालिका को है।