death
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

    Loading

    ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में दो लड़के नदी में तैरते समय डूब गए। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। भिवंडी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना शनिवार दोपहर को हुई, जब भिवंडी शहर के धामानकर नाका के छह लड़के वरलादेवी नदी में तैराकी के लिए गए।  अधिकारी के मुताबिक, तैराकी के बाद चार लड़के नदी से बाहर आ गए और जब उन्हें अपने दो साथी नहीं मिले तो उन्होंने स्थानीय पुलिस और भिवंडी निजामपुर नगर निगम की दमकल सेवाओं को इसकी सूचना दी।

    अधिकारी के अनुसार, स्थानीय मछुआरे पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और एक लड़के के शव को बाहर निकाला। उन्होंने बताया कि कुछ स्थानीय लोगों ने शनिवार रात नदी से एक अन्य लड़के का शव बाहर निकाला। पुलिस ने बताया कि मृतकों में से एक अमन आसिफ चौस (11) है, जो मूल रूप से औरंगाबाद का रहने वाला था और भिवंडी में अपने रिश्तेदारों के पास रहकर पढ़ाई कर रहा था। 

    अधिकारियों के मुताबिक, शव को पोस्टमार्टम के लिए एक अस्पताल ले जाया गया और बाद में औरंगाबाद में उसके माता-पिता के पास भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि दूसरे मृतक की पहचान अमन अंसारी (12) के रूप में हुई है। पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर लिया है। (एजेंसी)