Ulhasnagar BJP

    Loading

    उल्हासनगर: महानगरपालिका चुनाव से पहले उल्हासनगर में एक पार्टी से दूसरे पार्टी में जाने का सिलसिला शुरु है, वहीं  अन्य राजनीतिक दलों से अपना नाता तोड़ते हुए बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य महेश सुखरमानी (Mahesh Sukhramani) के मार्गदर्शन में गजाजन कांबले और मुकेश कांबले ने अपने पचासों समर्थकों और अपने वार्ड की कई महिला कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी (BJP) में विधिवत रूप से प्रवेश किया। 

    स्थानीय टाउन हॉल में उल्हासनगर के बीजेपी विधायक कुमार आयलानी (BJP MLA Kumar Aylani), बीजेपी के जिला अध्यक्ष जमनु पुरसवानी, पूर्व नगरसेवक महेश सुखरमानी, राजेश वधारिया की उपस्थिति में पक्ष प्रवेश कार्यक्रम आयोजित किया गया था, इसमें उल्हासनगर महानगरपालिका की पूर्व महापौर मीना आयलानी, रामपारवानी उर्फ चार्ली,  होम नारायण वर्मा, पूर्व नगरसेविका अर्चना करनकाले, मंगला चांडा आदि उपस्थित थे।पार्टी प्रवेश पर बीजेपी जिलाध्यक्ष जमनु पुरसवानी ने गजानंद रतन कांबले,  सविता बावस्कर, मुकेश रतन कांबले, ज्ञानेश्वर पटोले, बालू मछिन्द्रनाथ,  विजय भालेराव, विजय भिसे, निर्मला सुभाष आदि को बीजेपी का मफलर पहनाकर पार्टी में शामिल किया।

    केंद्र और राज्य सरकार की कई योजनाओं का लाभ लें नागरिक: महेश सुखरमानी 

    बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य महेश सुखरमानी ने इस मौके पर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और राज्य सरकार द्वारा गरीब और जरूरतमंदों के लिए शुरू विविध योजनाओं का लाभ लेने की अपील की है। सुखरमानी ने कहा कि आगामी सप्ताह बीजेपी के माध्यम योजनाओं की जानकारी देने और इसका लाभ किस तरह लिया जा सकता है उसके लिए एक विशेष कैम्प का आयोजन करने की घोषणा की। बीजेपी शहर अध्यक्ष जमनु पुरसवानी, स्टैंडिंग समिति के पूर्व सभापति राजेश वधारिया ने भी हॉल में उपस्थित लोगों को संबोधित किया।