प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले विधायक कुमार आयलानी, करोड़ों के फंड से शहर का कायाकल्प; मेट्रो-5 का उल्हासनगर तक विस्तार

Loading

उल्हासनगर : राज्य की सत्तारूढ़ बीजेपी-शिवसेना (BJP-Shiv Sena) प्रणित अर्थात शिंदे-फडणवीस के नेतृत्व वाली सरकार ने उल्हासनगर शहर (Ulhasnagar City) के विविध विकास कार्यो के लिए सत्ता संभालते ही मात्र 6 महीने में लगभग 1200 करोड़ की निधी (Fund) उपलब्ध कराई है। साथ ही मेट्रो-5 (Metro-5) का विस्तार उल्हासनगर तक करने का निर्णय लिया यह शहर के बड़ी उपलब्धि है। आने वाले कुछ ही महीनों में शहर का कायापलट होकर रहेगा, साढ़े तीन साल पहले जिस मेट्रो को यहां तक लाने का आश्वासन तत्कालीन मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने दिया था वह अब पूरा होने जा रहा है। यह कहना है क्षेत्रीय विधायक कुमार आयलानी (MLA Kumar Ailani) का।  

अपने जनसंपर्क कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने ऊक्त बात कही। इसी तरह उन्होंने कहा कि बजट सत्र में वर्तमान सरकार ने किसान, श्रमिक, गरीब, मध्यम वर्गीय सहित हर एक समाज और वर्ग का ध्यान रखते हुए बजट पेश किया है जो महाराष्ट्र राज्य के नागरिको, व्यापारियों, उघोगपतियों को एक नई ऊंचाई प्रदान करेगा। बीजेपी विधायक कुमार आयलानी ने कहा कि साल 2019 में संपन्न हुए आम चुनाव के मौके पर मेरे लिए आयोजित प्रचार सभा में तत्कालीन मुख्यमंत्री और वर्तमान में राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने गोल मैदान की सभा में घोषणा की थी कि बीजेपी उम्मीदवार को विजयी बनाओ और राज्य में बीजेपी नीत सत्ता आने पर वह शहर विकास की लंबित योजनाओं को गति और काम पूरा हो उसके लिए पर्याप्त निधी मुहैया होगी। 

विधायक आयलानी के निजी सचिव उमेश सोनार ने कहा कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने विधायक आयलानी को अधिवेशन के अवसर पर आश्वासन दिया है कि उल्हासनगर के विकास के काम लिए राज्य सरकार निधी कम नहीं पड़ने देगी।