Arrest
File Photo

    Loading

    उल्हासनगर: दीवार पर सिर मारकर विधवा महिला की हत्या (Murder) करने वाले प्रेमी को विठ्ठलवाडी पुलिस (Vithalwadi Police) ने इगतपुरी रेलवे स्टेशन (Igatpuri Railway Station) पर गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। एक अन्य यात्री के मोबाइल से कॉल कर रहे आरोपी को पुलिस (Police) द्वारा लाइव लोकेशन से ट्रेस कर उसका पीछा कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

    सुकन्या आव्हाड नामक 44 वर्षीय महिला के पति का निधन हो गया है। वह चिंचपाड़ा इलाके में बच्चों के साथ रह रही थी। सुकन्या की मुलाकात 25 साल के निकम्मे अनिल भातसोड़े से हुई। धीरे-धीरे उनमें नजदीकियां बढ़ने लगी। रिश्ता बढ़ता गया और वे शादी करने वाले थे। वह उससे अक्सर पैसे लेता था। जिससे घर में अनिल के आने-जाने का सिलसिला बढ़ गया। 

    पैसे को लेकर हुई बहस 

    15 तारीख को अनिल और सुकन्या में पैसे को लेकर बहस हो गई और अनिल ने सुकन्या को खूब पीटा और उसका सिर दीवार पर मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराने से पहले सुकन्या की मौत हो गई। फरार आरोपी अनिल के पास मोबाइल नहीं होने के कारण वह विभिन्न रेलवे स्टेशनों से अन्य यात्रियों के मोबाइल से अपने भाई को फोन करता था।

    पुलिस की दो टीमें कर रही थी तलाश

    पुलिस उपायुक्त प्रशांत मोहिते, सहायक पुलिस आयुक्त मोतीचंद राठौड और वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संजय गायकवाड़ के मार्गदर्शन में अपराध डिटेक्शन की दो टीमें विभिन्न स्टेशनों पर उसकी तलाश कर रही थी। इसी बीच अनिल ने अपने भाई से एक यात्री के फोन से संपर्क किया। अनिल ट्रेन से सफर कर रहा है यह ट्रेस होने के बाद सब-इंस्पेक्टर हर्षल राजपूत, हवलदार रामदास मिसाल, सानप और समीर गायकवाड़ एक कार से इगतपुरी स्टेशन पहुंचे और उसे गिरफ्तार कर लिया।