File Photo
File Photo

    Loading

    ठाणे : कल्याण पूर्व (Kalyan East) में चरमरा गई कानून-व्यवस्था, हाथ में तलवार और दरांती (Sword and Sickle) देर रात दो गुटों (Two Group) में हुई जमकर मारपीट, इस मामले में कोलशेवाड़ी पुलिस (Kolshewadi Police) ने 4 आरोपियों (4 Accused) को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है औऱ आगे की जांच पदयलताल की जा रही हैं, कल्याण पूर्व में  खुले आम हाथ में तलवार (Sword) और चॉपर (Chopper) लेकर सड़कों पर दहशत फैलाना, तलवार से केक काटना जैसी चीजें आजकल के युवाओं में आम हो गई हैं। इन युवकों का मकसद इलाके में दहशत फैलाना है। लेकिन यह उद्देश्य  कभी बहुत महंगा हो सकता है। 

    पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में तीखी नोकझोंक

    ऐसा ही एक मामले में कल्याण पूर्व में घटित है जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। कल्याण पूर्व क्षेत्र के सिद्धार्थ नगर इलाके में बुधवार की आधी रात के बाद दो युवक हाथों में तलवार लिए सड़कों पर दहशत फैलाते रहे औऱ उसके बाद एक पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। इससे इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है। दो महीने पूर्व इन्हीं युवकों ने एक के साथ मारपीट भी की थी, अब एक बार  फिर इन युवकों ने हाथों में तलवार लेकर आतंकित करने की कोशिश की। यह नजारा सीसीटीवी में कैद हो गया है। 

    कोलशेवाडी  पुलिस ने  इस मामले में नागेश दलवी,राहुल मराठे, सुहेल खान,बॉबी नामक चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच  पड़ताल की जा रही हैं। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक बशीर शेख के मार्गदर्शन में  सहायक पुलिस निरीक्षक जी.यू.सावंत कर रहे हैं।