mumbai rains
File Pic

    Loading

    ठाणे : मौसम विभाग (Weather Department) ने जहां अगले एक से दो दिनों तक बारिश (Rain) होने का अनुमान जताया था, वहीं बुधवार (Wednesday) सुबह (Morning) से ही बेमौसम बारिश शहर भर में धीमी फुहारों के साथ जारी रहा। बादल छाए हुए थे और दिन में सूर्य नारायण दिखाई नहीं दे रहे थे। जिससे मौसम सुहाना हो गया और लोगों को कुछ दिनों से हो रही उमस भरी गर्मी से राहत मिली। बहरहाल, शहर में सुबह से शाम तक 28.69 मिमी बारिश दर्ज की गई।

    सुबह से ही बेमौसम बारिश हो रही है और आसमान में बादल छाए हुए है। अचानक हुई बारिश के कारण नौकरी पेशा वालों को अलमारी में बंद कर रखी छतरी को एकबार फिर बाहर निकालना पड़ा। वहीं कई लोग रिमझिम बारिश में भीगते हुए अपने काम-धंधे पर जाते दिखाई दिए। ठाणे शहर में दोपहर तीन बजे तक 19.29 मिमी बारिश हुई है।

    वहीं दोपहर दो घंटे में शहर में 12.70 मिमी बारिश होने से ऐसा लग रहा है कि बारिश फिर शुरू हो गई है। शाम होते-होते शहरभर में कुल 28.29 मिमी वर्षा दर्ज की गई। इस भारी बारिश के कारण माहौल बेहद सुहाना हो गया है। वहीं सूत्रों ने बताया कि इस बारिश के कारण शहर में कोई घटना नहीं हुई। लेकिन यातायात पर जरूर असर नजर आया जिससे लोगों को थोड़ा जाम की समस्या का सामना करना पड़ा।