File Photo
File Photo

    Loading

    कल्याण : डोंबिवली पूर्व (Dombivli East) मानपाड़ा पुलिस (Manpada Police) की हद में 33 वर्षीय एक महिला (Women) की गला घोंटकर हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। इस घटना (Incident) से परिसर में खलबली मच गई हैं। पुलिस ने महिला का शव उसके घर के सोफे से बरामद किया है। स्थानीय पुलिस (Local Police) हत्यारे आरोपी (Accused) की तलाश (Search) में जुट गई हैं।

    मानपाड़ा पुलिस स्टेशन  के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शेखर बागड़े ने जानकारी देते हुए बताया कि डोंबिवली पूर्व दावड़ी के शक्ति नगर परिसर में रहने वाला 33 वर्षीय सुप्रिया शिंदे नामक  महिला की अज्ञात लोगों ने मंगलवार को दोपहर साढ़े बारह बजे से रात नौ बजे के बीच  उस समय गला दबाकर हत्या कर दी जब वह घर में अकेली थी और उसका पति काम पर गया था, पुलिस निरीक्षक  बागड़े ने बताया कि इस महिला ने तबीयत ठीक नहीं होने की बात कहकर अपने पड़ोसी से बेटे को स्कूल तक छोड़ने का अनुरोध किया था और जब वह महिला शिंदे अपने बच्चे को स्कूल से वापस लेने नहीं गई तब शिक्षक ने उसके पड़ोसी से संपर्क किया।

    पुलिस निरीक्षक ने बताया कि जब शिंदे घर में नहीं दिखी तब उसके पति को सूचना दी गई और खोजबीन के बाद पाया गया कि उसका शव सोफे में छिपाकर रख दिया गया है। अधिकारी ने कहा कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाया गया है और अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही हैं कुछ लोगो को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया हैं और जांच पड़ताल की जा रही हैं।