Padgha Police

    Loading

    भिवंडी: मुंबई-नासिक हाइवे ( Mumbai-Nashik Highway) ‌पर खड़े वाहनों से माल चोरी करने 3 चोरों को पडघा पुलिस (Padgha Police) और क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने गिरफ्तार (Arrested) कर चोरी किए गए माल को बरामद कर लिया है।

    पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, रहमान इम्तियाज़ शेख ने कंटेनर में भरकर कैविनेटर कंपनी के 54 युनिट सेट और 22 नग इनडोर युनिट सेट एसी कीमत कुल 12 लाख 55 हजार 72 रुपए का सामान ले जा रहा था। पडघा, तलवली के पास उनकी कंटेनर खराब होने के कारण रात में पुलिस चौकी के पास कंटेनर को खड़ा कर दिया। इस दौरान अज्ञात चोर ने कंटेनर का सील तोड़ कर एसी के सभी सामान चोरी कर लिया‌। 

    पडघा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज

    सुबह जानकारी के बाद वाहन चालक ने पडघा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी। चोरी घटना का कोई गवाह और सबूत न होने की वजह से ठाणे ग्रामीण पुलिस अधीक्षक विक्रम देशमाने ने पडघा पुलिस सहित सहित अपराध शाखा को‌ इसकी जांच कर तत्काल बदमाशों पर शिकंजा कसने के लिए निर्देश दिया। अपराध शाखा के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुरेश मनोरे के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक भास्कर जाधव, राजकुमार पोवार, सहायक पुलिस उप निरीक्षक अनिल वेल्हे सहित पुलिसकर्मियों की अलग-अलग टीम गठित की गयी।

    सीसीटीवी फुटेज से मिला सुराग

    पुलिस टीम ने हाइवे के किनारे लगे सीसीटीवी फुटेज और गुप्त सूचना के आधार पर कंटेनर से माल चोरी कर ले जाने वाला टेपों चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। गिरफ्तार आरोपी की पुलसिया जांच में मालूम हुआ कि कंटेनर से चोरी किया एसी का सामान खोणी गांव स्थित एक बंद कारखाने में रखा गया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भिवंडी के समद नगर से सद्दाम अबरार खान (26), कल्याण रोड़, शास्त्री नगर से यासीन मुजम्मिल अंसारी (21) और नेहरु नगर झोपड़पट्टी से आतीक शमीम शेख (20) को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद कंटेनर से माल चोरी करने की बात कबूल कर लिया‌। चोरी गया एसी का सभी माल भी बरामद कर लेने में पडघा पुलिस को सफलता मिली है।