nagpur-arrests-a-lady-thief-who-is-highly-educated-and-belongs-to-financially-sound-family
File Photo

    Loading

    भिवंडी : मुंबई (Mumbai) गोरेगांव पश्चिम (Goregaon West) मुंबई में रहने वाले सज्जन अली शब्बीर अली फकीर (Shabbir Ali Fakir) को एक महिला नें फोन (Phone) पर अश्लील बाते (Obscene Talks) कर उसे जाल में फंसा (Trapping) कर भिवंडी (Bhiwandi) बुलाया और 3 लोग मिलकर उसका अपहरण कर लिया। रिहाई के एवज में पैसे की मांग की। रिश्तेदार से शिकायत मिलने पर शांतिनगर पुलिस ने उक्त वारदात में शामिल एक महिला सहित 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के गांव में सज्जन अली फकीर का एक व्यक्ति से झगड़ा हुआ था। झगड़े का बदला लेने के लिए भिवंडी के धामणकर नाका निवासी लाल मोहम्मद फकीर, शकील मोहम्मद फकीर, नेहा मोहम्मद फकीर ने षडयंत्र रचकर एक नया मोबाइल सिमकार्ड लेकर इंदु नाम से सज्जन अली फकीर से अश्लील बातें और मैसेज करना शुरू कर दिया और 5 फरवरी को मिलने के लिए भिवंडी बुलाया। सज्जन अली फकीर और उसके साथी मोहम्मद शमीम को रात साढ़े 11 बजे के दौरान नारपोली से लेकर बाबा होटल, शांतिनगर में रहने वाले लाल मोहम्मद के भाई कलाम के खोली में बंद कर दिया और धमकी दी कि 20 हजार दें, नहीं जान से मार दिया जायेगा।

    अपहरणकर्ताओं ने सज्जन अली फकीर की मां, भाई अरमान, असलम और सज्जन के सेठ बाबु सेठ से “गूगल पे” पर पैसे की मांग की। शांतिनगर पुलिस को शिकायत मिलने पर वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शीतल राउत के मार्गदर्शन में तांत्रिक पद्धति से पुलिस अधिकारियों ने जांचकर बाबा होटल शांतिनगर स्थित एक खोली से दोनों को मुक्त कराया और तीनों अपहरणकर्ताओं के खिलाफ आपराधिक मामला मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच पुलिस निरीक्षक निलेश बडाख कर रहे हैं।