drowning
फ़ाइल फोटो

    Loading

    भिवंडी : भिवंडी तालुका के सावंदे गांव (Sawande Village) में खेलते समय दो बच्चों की झील में डूबने (Drowning) से मौत (Death) हो गई। इस घटना के बाद इलाके में मातम पसर गया है। मिली जानकारी के अनुसार भिवंडी शहर के पास गोरसई गांव की चाल में रहने वाले सिमरन इमरान खान उम्र 12 साल और धीरज सूरज मिस्त्री 8 चार फरवरी की शाम से खेलने गए थे। 

    रात होने के बाद भी जब वे दोनों घर नहीं लौटे तो परिजनों ने बहुत तलाश की पर वे नहीं मिले। इसके बाद देर रात बच्चों के भिवंडी तालुका पुलिस स्टेशन में बच्चों के लापता होने की सूचना दी। दोनों बच्चे नाबालिग होने के कारण पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी। 

    आकस्मिक मृत्यु के रूप में मामला दर्ज

    स्थानीय पुलिस पाटिल और जिला पुलिस पाटिल एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष साईनाथ पाटिल ने ग्रामीणों की मदद से पूरे इलाके को छान मारा, परंतु बच्चे नहीं मिले। साईनाथ पाटिल ने बताया कि उन्होंने दो दिनों तक लगातार सुनसान जगहों, पानी की टंकियों और पानी की टंकियों में तलाशी का प्रयास किया। बाद में सोमवार की दोपहर कपड़े धोने के लिए तालाब पर गई महिलाओं को तालाब के किनारे दो बच्चों के शव तैरते मिले। इस बात की जानकारी मिलते ही तालुका पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों बच्चों के शव बरामद किए और उस शव को पोस्टमार्टम के लिए भिवंडी स्थित सरकारी उप जिला अस्पताल भेज दिया और घटना को आकस्मिक मौत के रूप में दर्ज किया है। इस घटना के बाद गोरसाई क्षेत्र में मातम पसर गया है।