Dombivali News

    Loading

    कल्याण: कल्याण-डोंबिवली महानगरपालिका (Kalyan-Dombivli Municipal Corporation) के दमकलकर्मियों की तत्परता और बहादुरी के चलते 12 वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने वाले युवक की जान बच गयी। मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार की रात करीब आठ बजे डोंबिवली ईस्ट (Dombivli East) के लोढ़ा कॉम्प्लेक्स (Lodha Complex) स्थित आर्किड एल बिल्डिंग (Orchid L Building) का एक युवक 12 वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने जा रहा था।  

    इस घटना के संबंध में पलावा फायर स्टेशन में फोन आने के बाद दमकल कर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे और उदास बैठे अनिकेत को पता चलता उससे पहले उस क्षेत्र में पहुंचकर उसे 12 वीं मंजिल की अर्धखुली छत से सुरक्षित बचा लिया और संभावित हादसा टल गया। जिसके बाद  उपस्थित लोगों ने  राहत की सांस ली।

    नौकरी जाने से डिप्रेशन में चल रहा था युवक

    दमकल विभाग के अधिकारी सुधीर दुशिंग ने बताया कि पुलिस ने उक्त युवक को हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही हैं, आत्महत्या करने जा रहे युवक की जान बचाने में फायर स्टेशन के अधिकारी सुधीर दुशिंग, विकास चव्हाण, सुरेश गायकर ने पूरी कोशिश की। इसी बिल्डिंग में 27 वर्षीय युवक किराएदार के रूप में रहता था। नौकरी चली गई थी। पत्नी को छोड़ने के बाद से वह डिप्रेशन में चल रहा था, वह शराब का आदी था।  पुलिस जांच में ही पता चलेगा कि वास्तव में हुआ क्या था।