Bhiwandi Wall Collapse

    Loading

    भिवंडी: भिवंडी महानगरपालिका (Bhiwandi Municipal Corporation) प्रभाग समिति-1 के अंर्तगत चव्हाण कॉलोनी (Chavan Colony) में महानगरपालिका द्वारा निर्मित हजरत ख्वाजा गरीब नवाज सांस्कृतिक केन्द्र (Cultural Center) की बाउंड्री दीवार अचानक तोड़ने के दौरान ध्वस्त होकर गिर जाने से 4 बच्चे और एक युवक जख्मी (Injured) हो गए है। बाउंड्री दीवार गिरने की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचे और मलबे में फंसे लोगों को बाहर निकाल कर उपचार के लिए पास ही स्थित स्व. इंदिरा गांधी उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। 

    घटना की जानकारी मिलने पर आपातकालीन प्रमुख फैसल तातली अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर बाउंड्री दीवार का मलबा हटवाया। क्षेत्रीय नागरिकों का आरोप है कि भिवंडी महानगरपालिका के कर्मचारी जर्जर बाउंड्री वाल को तोड़ रहे थे। जेसीबी मशीन से बाउंड्री दीवार को तोड़ रहे थे। अचानक दीवार गिर गई और मार्ग किनारे खेल रहे बच्चों पर मलवा गिरा जिससे वे घायल हो गए और मार्ग से गुजर रहा युवक भी मलबे की चपेट में आकर घायल हो गया है। 

    भिवंडी महानगरपालिका कमिश्नर ने दिए कार्रवाई के संकेत

    मिली जानकारी के अनुसार, घायलों को हाथ, पैर में मामूली चोटें आई हैं। सभी घायलों को उपचार के लिए पास के ही आईजीएम अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल के डाक्टरों ने उपचार कर घर भेज दिया है। घटना से आक्रोशित नागरिकों ने जेसीबी मशीन को तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया है। भिवंडी महानगरपालिका कमिश्नर विजय म्हसाल ने घटना पर दुख प्रकट करते हुए कहा कि लापरवाह महानगरपालिका के कर्मचारियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।